अपना शहर चुनें

States

Okinawa Dual इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च, सिंगल चार्ज में करें 130 Km का सफर

ओकिनावा ड्युअल ने लोडिंग स्कूटर लॉन्च किया.
ओकिनावा ड्युअल ने लोडिंग स्कूटर लॉन्च किया.

Okinawa के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत कंपनी ने 58,998 रुपये रखी है. वहीं Okinawa Dual का दावा है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर आप 200 किलोग्राम तक वजन लोड़ कर सकते है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 5:35 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. Okinawa Dual ने बिज़नेस टू बिज़नेस कस्टमर्स के लिए ओकिनावा ड्युल इलेक्ट्रिक टू व्हीलर लॉन्य किया है. कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को डिलीवरी सेक्टर के लिए डिजाइन किया है. जो इस सेक्टर में काम करने वाले कस्टमर्स को काम करने में सहूलियत प्रदान करेगा. वहीं इस स्कूटर को बिज़नेस की डिलीवरी के हिसाब से कस्टमाइज भी किया जा सकता है. आइए जानते है Okinawa Dual के इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सबकुछ...

Okinawa Dual इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत- Okinawa के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत कंपनी ने 58,998 रुपये रखी है. वहीं Okinawa Dual का दावा है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर आप 200 किलोग्राम तक वजन लोड़ कर सकते है. इसके साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के जरिए आप ग्रॉसरी, दवा आदि से लेकर गैस सिलिंडर, भारी हार्डवेयर इक्विपमेंट्स, वाटर कैन्स आदि भारी सामानों को भी यह लाने-ले जाने में सक्षम है. ओकिनावा का कहना है कि वह ड्युअल इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ अतिरिक्त कस्टमाइज्ड एक्सेसरी जैसे डिलीवरी बॉक्स, स्टैकेबल क्रेट्स, दवाइयों के लिए कोल्ड स्टोरेज बॉक्स, सिलिंडर कैरियर आदि देगी.

यह भी पढ़ें: Maruti Swift बनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार, इन कारों ने दी कड़ी टक्कर



Okinawa Dual की पावर- ओकिनावा ड्युअल दो रंगा फायर रेड और सनशाइन यलो में उपलब्ध होगा. इसमें 250 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर का इस्तेमाल हुआ है. स्कूटर की टॉप स्पीड 25 kmph है. फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक सेटअप है. ओकिनावा ड्युअल में 48W 55Ah की डिटैचेबल बैटरी दी गई है, जो 1.5 घंटे में 80 फीसदी चार्ज हो सकती है. इसे पूरा चार्ज होने में 4-5 घंटे लगते हैं. ओकिनावा ड्युअल फुल चार्ज होने पर 130 किमी की दूरी तय कर सकता है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने के लिए ड्राइविंग लाइसेंस की जरूरत नहीं है.
यह भी पढ़ें: Ducati Bike: स्क्रैंबलर आइकन, Icon Dark और 1100 Dark Pro बाइक लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

निजी इस्तेमाल वाली यूनिट की बैटरी- ओकिनावा ड्युअल में रिमोट ऑन फंक्शन, साइड फुटरेस्ट, फोन होल्डर, चार्जिंग पोर्ट, वाटर बॉटल कैरियर आदि फीचर्स मिलेंगे. ओकिनावा ड्युअल को बिजनेस के अलावा निजी इस्तेमाल के लिए भी खरीदा जा सकता है. निजी इस्तेमाल वाली यूनिट में अतिरिक्त पुश टाइप पिलियन सीट (पीछे बैठने वाले के लिए), 48W 28Ah बैटरी मिलेगी. यह बैटरी 45 मिनट में 80 फीसदी चार्ज हो सकेगी और फुली चार्ज होने में 2-3 घंटे लगेंगे. निजी इस्तेमाल वाला ओकिनावा ड्युअल सिंगल चार्ज पर 60 किमी तक की दूरी तय कर सकेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज