Home /News /auto /

इन कारों पर मिल रहा 1 लाख रुपये का बंपर डिस्काउंट, 2 साल तक सर्विसिंग फ्री, चेक करें डिटेल

इन कारों पर मिल रहा 1 लाख रुपये का बंपर डिस्काउंट, 2 साल तक सर्विसिंग फ्री, चेक करें डिटेल

खरीदें इस दिवाली अपनी मनपसंद कार

खरीदें इस दिवाली अपनी मनपसंद कार

अगर आप भी इस दिवाली कम कीमत में कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो OLA आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है. कंपनी का दावा है कि आप आप इस car festival में कोई कार खरीदते हैं तो आपको 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जाएगा.

    नई दिल्ली. अगर आप भी इस दिवाली कम कीमत में कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो भारत के सबसे बड़े मोबिलिटी प्लेटफॉर्म ओला (OLA) आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है. Ola ने भारत के सबसे बड़े प्री ओन्ड कार फेस्टिवल की घोषणा की है. इसके तहत ओला कार्स (OLA CARS) प्लेटफॉर्म पर 2000 से अधिक शानदार डील्स और ऑफर्स दिए जा रहे हैं.

    कंपनी का दावा है कि आप आप इस car festival में कोई कार खरीदते हैं तो आपको 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जाएगा. डिस्काउंट के साथ आपके कार की 2 साल तक मुफ्त सर्विस, 12 महीने की वारंटी और 7 दिन की रिटर्न पॉलिसी जैसे कई ऑफर भी दिए जा रहे हैं.

    जानिए क्या है प्री ओन्ड कार
    बता दें कि पुरानी कारों यानी सेकेंड हैंड कारों को प्री ओन्ड कार कहते हैं. यानी ऐसी कारें जिन्हें पहले एक बार खरीदा जा चुका है और अब उसे दोबारा बेचा जा रहा है. देश में प्री ओन्ड कारों का मार्केट पिछले कुछ समय से काफी तेजी से बढ़ रहा है.

    ये भी पढ़ें: अब इस देश में लॉन्च हुई TVS Raider, जानें इस बाइक में क्या है खास

    घर बैठे मिलेगी सुविधा
    Ola Cars के सीईओ अरुण सरदेशमुख ने कहा, इस दीवाली में Ola Cars की तरफ से कई शानदार, रोमांचक और आकर्षक डील्स व ऑफर्स पेश किए जा रहे हैं. हम ग्राहकों को ऐसा अनुभव प्रदान करेंगे, जो किसी नए वाहन को खरीदने के अनुभव से भी बेहतर होगा. खास बात यह है कि इसके लिए उन्हें कहीं जाना नहीं होगा, बल्कि यह सभी सुविधाएं उन्हें घर बैठे मिलेगी.”

    इस तरह खरीद सकते हैं अपनी पसंद की कार
    ग्राहक ओला ऐप के जरिए नए और पुराने दोनों तरह के वाहन खरीद सकते हैं. यहां ग्राहकों को वाहन की खरीद से लेकर, फाइनेंस, रजिस्ट्रेशन, इंश्योरेंस, मेंटेनेंस और कार की सर्विसिंग जैसी सेवाएं भी मुहैया कराई जाती है. इतना ही नहीं, ग्राहक चाहें तो अपने वाहन को फिर से Ola Cars को ही रिसेल कर सकते हैं. जो ग्राहक अपनी कारों को बिना किसी परेशानी के खरीदना, बेचना और उनका मैनेज करना चाहते हैं उनके लिए यह वन स्टॉप शॉप बनेगा.

    कंपनी का कहना है कि ओला कार्स अपनी शुरूआत के पहले महीने में ही 5,000 वाहनों की बिक्री कर चुकी है. ओला कार्स कंपनी ने 300 सेंटर्स के साथ 100 शहरों में अपने कारोबार का विस्तार करने की घोषणा की है.

    Tags: Car Bike News, Car loan, Ola Cab

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर