• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Ola Cars पर मिलेगी गाड़ियो की खरीद, बिक्री और फाइनेंसिंग से लेकर सर्विसिंग तक की सुविधा, जानिए सबकुछ

Ola Cars पर मिलेगी गाड़ियो की खरीद, बिक्री और फाइनेंसिंग से लेकर सर्विसिंग तक की सुविधा, जानिए सबकुछ

ओला कार्स में मिलेगी कई सर्विस.

ओला कार्स में मिलेगी कई सर्विस.

ओला कार्स पहले पुरानी गाड़ियों के साथ शुरू होगा और समय के साथ, ओला इसे ओला इलेक्ट्रिक और दूसरे ऑटोमोटिव ब्रांडों की नई गाड़ियों के लिए भी खोलेगी. ये सर्विस शुरू में 30 शहरों में उपलब्ध होगी और ओला कार्स अगले साल तक 100 से ज्यादा शहरों में पहुंच जाएगा.

  • Share this:

    नई दिल्ली. Ola ने एक नए व्हीकल कॉमर्स प्लेटफॉर्म, Ola Cars की घोषणा की है, जो एक नया वाहन खरीदते समय कार बयर्स को कई तरह की मदद करेगा. ओला कार्स से कंज्यूमर्स ola App के जरिए नए और पुराने दोनों तरह के वाहन खरीद सकते हैं. ये परचेसिंग, व्हीकल फाइनेंस और इंश्योरेंस, रजिस्ट्रेशन, मेंटेनेंस सहित व्हीकल हेल्थ डायग्नोस्टिक और सर्विस, एसेसरीज और आखिर में गाड़ी की ओला कार्स पर रिसेल सर्विस ऑफर करेगा. कंपनी की योजना इसे कारों की खरीद, बिक्री और मैनेजमेंट के लिए वन-स्टॉप शॉप बनाने की है.

    ओला कार्स पहले पुरानी गाड़ियों के साथ शुरू होगा और समय के साथ, ओला इसे ओला इलेक्ट्रिक और दूसरे ऑटोमोटिव ब्रांडों की नई गाड़ियों के लिए भी खोलेगी. कंपनी के एक बयान के अनुसार, ये सर्विस शुरू में 30 शहरों में उपलब्ध होगी और ओला कार्स अगले साल तक 100 से ज्यादा शहरों में पहुंच जाएगा. कंपनी ने ओला कार्स के CEO के रूप में अरुण सिरदेशमुख की नियुक्ति की भी घोषणा की.

    यह भी पढ़ें: Mahindra XUV700 की 25 हजार यूनिट 57 मिनट में हुई बुक, कंपनी ने इस SUV की प्राइस बढ़ाई

    अरुण ने Amazon India, Reliance Trends और IBM Global Services जैसी कंपनियों के साथ काम किया है. वह बिजनेस के लिए पूरी सेल और डिस्ट्रिब्यूशन, सर्विस, मार्केटिंग, कस्टमर सपोर्ट और मार्केट में जाने की रणनीति की देखरेख करेंगे. ओला के फाउंडर और CEO भाविश अग्रवाल ने इस घोषणा पर बोलते हुए कहा, “ग्राहक अपनी गाड़ी खरीदने, सर्विस कराने और बेचने का नया तरीका खोज रहे हैं. वे अब पुराने रिटेल स्टोर मोड से संतुष्ट नहीं हैं. वे अधिक पारदर्शिता और डिजिटल अनुभव चाहते हैं.”

    यह भी पढ़ें: फेस्टिव सीजन में लॉन्च हुआ TVS Jupiter 125, जानिए कीमत और फीचर्स

    अग्रवाल ने आगे कहा, “ओला कारों के साथ, हम नए और पुराने दोनों वाहनों के लिए खरीदने, बेचने और ओवरऑल ओनरशिप के लिए एक बिल्कुल नया अनुभव ला रहे हैं. मैं अरुण के साथ काम करने और हमारे न्यू मोबिलिटी विजन के इस मुख्य स्तंभ के निर्माण के लिए उत्सुक हूं.”

    ओला कार्स की प्लानिंग की घोषणा करते हुए ओला कार्स के CEO अरुण सिरदेशमुख ने कहा, “ओला हमेशा उपभोक्ताओं की मोबिलिटी एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए नए तकनीकी इनोवेशंस देने के लिए प्रतिबद्ध है. ओला कारों के साथ, हम न केवल खरीदने और बेचने बल्कि व्हीकल फाइनेंस, इंश्योरेंस, साथ ही मेंटेनेंस की पूरी तरह से हमारे ग्राहकों के लिए एक एंड-टू-एंड डिजिटल-फर्स्ट अनुभव की कल्पना कर रहे हैं.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज