Home /News /auto /

Ola scooter ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, इस दिन खुलेगी फाइनल पेमेंट विंडो, जानें कब शुरू होगी डिलीवरी

Ola scooter ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, इस दिन खुलेगी फाइनल पेमेंट विंडो, जानें कब शुरू होगी डिलीवरी

Ola Electric ने पिछले साल अपने S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए थे.

Ola Electric ने पिछले साल अपने S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए थे.

ओला इलेक्ट्रिक ने जुलाई 2021 में 499 में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की प्री-लॉन्च बुकिंग शुरू की थी. कंपनी ने केवल 24 घंटों में 1 लाख ऑर्डर प्राप्त किए थे. डिलीवरी का शेड्यूल तय होने के बावजूद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी में देरी हुई.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. Ola Electric के CEO भाविश अग्रवाल ने शुक्रवार को ट्विटर पर बताया कि जिन ग्राहकों ने पहले ही 20,000 रुपये का भुगतान कर दिया है, उनके लिए फाइनल पेमेंट विंडो 21 जनवरी को शाम 6 बजे से ओला ऐप पर खुलेगी. अगले महीने इन ओला स्कूटर की डिलीवरी शुरू हो जाएगी.

ओला के सीईओ ने ट्वीट के साथ एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सैकड़ों ओला एस1 स्कूटर (Ola S1 Scooters) राइड-हेलिंग एग्रीगेटर बने ईवी निर्माता के ‘फ्यूचर फैक्ट्री’ के अंदर खड़े दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सर्दियों में कार ड्राइव करते वक्त इन बातों का रखें ख्याल, कभी नहीं होगी परेशानी

499 रु. में हुए थे बुक
ओला इलेक्ट्रिक ने जुलाई 2021 में 499 में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की प्री-लॉन्च बुकिंग शुरू की थी. इस दौरान कंपनी ने केवल 24 घंटों में 1 लाख ऑर्डर प्राप्त किए थे. डिलीवरी का शेड्यूल तय होने के बावजूद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी में देरी हुई. डिलीवरी में देरी के लिए ग्राहकों के दबाव में आने के बाद कंपनी ने पिछले साल 16 दिसंबर को ई-स्कूटर की डिलीवरी की बात कही थी. पहले 100 स्कूटर चेन्नई और बेंगलुरु में ग्राहकों को डिलीवर किए गए.

स्कूटर की रेंज पर उठे थे सवाल
Ola Electric ने पिछले साल अपने S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए थे, जिन्हें Etergo AppScooter के अनुरूप डिजाइन किया गया है. ओला इलेक्ट्रिक स्कूटरों ने पहले ही उपभोक्ताओं को भेजना शुरू कर दिया है और उनसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. जहां ओला स्कूटरों की विशेषताओं और डिजाइन को उपभोक्ताओं से पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली है, वहीं स्कूटरों की वास्तविक रेंज ईवी कंपनी द्वारा घोषित सीमा से काफी कम होने का दावा किया गया है.

ये भी पढ़ें- जानें Yezdi Adventure और Royal Enfield Himalayan में से कौन है बेहतर, दोनों में मिला ये बड़ा अंतर

1000 स्कूटर रोज बना रही कंपनी
ओला इलेक्ट्रिक के एस1 और एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर का निर्माण कंपनी के उस प्लांट में किया जा रहा है, जिसे तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले में 500 एकड़ में स्थापित किया गया है. फैक्ट्री की शुरुआती चरण में 20 लाख ई-स्कूटर बनाने की क्षमता होगी और भविष्य में 10 मिलियन यूनिट तक की होगी. पिछले हफ्ते ओला के सीईओ ने कहा था कि फैक्ट्री हर दिन करीब 1000 स्कूटर का उत्पादन कर रही है.

Tags: Auto News, Autofocus, Electric Scooter, Electric Vehicles, Ola ride

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर