होम /न्यूज /ऑटो /₹10,000 के डिस्काउंट के साथ मिल रहा ये e-Scooter, इन 11 शहरों में भी ले सकेंगे टेस्ट राइड का मजा

₹10,000 के डिस्काउंट के साथ मिल रहा ये e-Scooter, इन 11 शहरों में भी ले सकेंगे टेस्ट राइड का मजा

ग्राहकों को इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने में अब ज्यादा सहूलियत होगी. (फोटो साभार: twitter/bhash)

ग्राहकों को इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने में अब ज्यादा सहूलियत होगी. (फोटो साभार: twitter/bhash)

कंपनी ने दिवाली के दौरान पिछले महीने घोषित फेस्टिव सीजन ऑफर को 31 दिसंबर 2022 तक बढ़ा दिया है. ग्राहक ओला एस1 प्रो को 1 ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

ओला इलेक्ट्रिक ने 11 शहरों में 14 नए एक्सपीरियंस सेंटर शुरू किए हैं.
वर्तमान में देश भर में कंपनी 50 से ज्यादा ऐसे एक्सपीरियंस सेंटर हैं.
एक्सपीरियंस सेंटर पर स्कूटरों की सर्विस और मेंटेनेंस भी किया जाता है.

नई दिल्ली. ओला इलेक्ट्रिक ने हाल ही में देश के 11 शहरों में 14 नए एक्सपीरियंस सेंटर शुरू किए हैं. अपनी डी2सी (डायरेक्ट टू कस्टमर) पहुंच का विस्तार करने के उद्देश्य से कंपनी ने 2022 के आखिर तक 200 आउटलेट खोलने का टारगेट रखा है. वर्तमान में देश भर में कंपनी 50 से ज्यादा ऐसे एक्सपीरियंस सेंटर हैं.

ओला इलेक्ट्रिक ने बैंगलोर में 3, पुणे में 2 और अहमदाबाद, भोपाल, देहरादून, दिल्ली, हैदराबाद, कोटा, नागपुर, रांची और वडोदरा में एक-एक एक्सपीरियंस सेंटर खोला है. इन सेंटर के जरिए संभावित खरीदार ओला की ईवी टेक्नोलॉजी पर पहली नजर डाल सकते हैं और स्कूटर से जुड़ी कोई भी जानकारी हासिल कर सकते हैं. ग्राहक S1 और S1 Pro की टेस्ट राइड का लाभ उठा सकते हैं. इसके अलावा, ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद पर फाइनेंस से जुड़ी जरूरी जानकारी भी हासिल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- इस सस्ती SUV ने भारत में बनाया रिकॉर्ड, खरीदने के लिए लाइन में लगे 1 लाख से ज्यादा ग्राहक!

स्कूटर पर मिल रहा ऑफर

कंपनी ने दिवाली के दौरान पिछले महीने घोषित फेस्टिव सीजन ऑफर को 31 दिसंबर 2022 तक बढ़ा दिया है. ग्राहक ओला एस1 प्रो को 10,000 रुपये तक की छूट के साथ चुनिंदा एक्सपीरियंस सेंटर के माध्यम से 7-दिन की डिलीवरी के साथ खरीद सकते हैं. ओला इलेक्ट्रिक ने अपने अनुभव केंद्रों के माध्यम से पूरे भारत में 1 लाख से ज्यादा ग्राहक टेस्ट राइड देती है.

ये भी पढ़ें- यूथ के दिलों पर छा गई ये कम बजट वाली स्पोर्ट्स बाइक, इसके जैसे फीचर्स किसी भी बाइक में नहीं

शानदार फीचर्स के साथ आते हैं स्कूटर

ओला इलेक्ट्रिक एक्सपीरियंस सेंटर कंपनी के स्कूटरों की बिक्री के बाद की सभी देखभाल और रखरखाव के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन के रूप में भी काम करते हैं. ये इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 प्रो में इको मोड के साथ म्यूजिक प्लेबैक, नेविगेशन, कंपेनियन ऐप और रिवर्स मोड जैसी कई आधुनिक सुविधाओं के साथ आते हैं.

जानें कंपनी ने क्या कहा?

ओला इलेक्ट्रिक के सीएमओ अंशुल खंडेलवाल ने कहा, “ईवी खरीदने की चाहत रखने वाले ग्राहक पहले वाहन को एक्सपीरियंस करना पसंद करते हैं. ओला एक्सपीरियंस सेंटर में ग्राहक हमारे उत्पादों को छूने और महसूस करने, टेस्ट राइड और उससे जुड़ी तमाम जानकारी एक ही छत के नीचे हासिल कर सकते हैं. यह सुनिश्चित करने के लिए कि अधिक से अधिक लोगों को हमारे उत्पादों का अनुभव सबसे अधिक संभव तरीके से मिले, हम इस वर्ष के अंत तक ऐसे कुल 200 केंद्र खोलने के उद्देश्य से देश भर में अपने ऑफलाइन फुटप्रिंट को तेजी से बढ़ा रहे हैं.”

Tags: Auto News, Automobile, Electric Scooter

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें