Home /News /auto /

इंतजार हुआ खत्म, इस दिन से शुरू होगी Ola E-Scooter की डिलीवरी

इंतजार हुआ खत्म, इस दिन से शुरू होगी Ola E-Scooter की डिलीवरी

OLA S1 Pro की कीमत लगभग 1.30 लाख रुपए है.

OLA S1 Pro की कीमत लगभग 1.30 लाख रुपए है.

Ola Electric Scooter लॉन्चिंग के बाद से काफी डिमांड में है. इस स्कूटर की रिकॉर्ड प्री-बुकिंग हुई है. आप महज 499 रुपये जमा करके इन स्कूटर की ऑनलाइन बुकिंग करा सकते हैं. आप इस स्कूटर को महज 2,999 रुपये की ईएमआई पर खरीद सकते हैं. ऑनलाइन बुकिंग के लिए आपको ओला इलेक्ट्रिक की ऑफिशियल वेबसाइट www.olaelectric.com पर विजिट करना होगा.

अधिक पढ़ें ...

    Ola Electric Scooter Delivery Date News: ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर (Ola Electric Scooter) की डिलीवरी को लेकर इंतजार खत्म होने वाला है. 15 दिसंबर से इस स्कूटर की डिलीवर शुरू हो जाएगी. ओला इलेक्ट्रिक के CEO भाविश अग्रवाल ने ट्विट करके इसकी जानकारी दी है. कंपनी ने पहले 25 अक्टूबर से और बाद में 25 नवंबर से इसकी डिलेवरी शुरू करने की बात कही थी.

    भाविश अग्रवाल ने ट्वीट करके बताया,’नए इलेक्ट्रिक स्कूटर्स 15 दिसंबर 2021 से ग्राहकों को मिलना शुरू हो जाएंगे.’

    अगस्त में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्चिंग के बाद से काफी डिमांड में है. इस स्कूटर की रिकॉर्ड प्री-बुकिंग हुई है. आप महज 499 रुपये जमा करके इन स्कूटर की ऑनलाइन बुकिंग करा सकते हैं. आप इस स्कूटर को महज 2,999 रुपये की ईएमआई पर खरीद सकते हैं. ऑनलाइन बुकिंग के लिए आपको ओला इलेक्ट्रिक की ऑफिशियल वेबसाइट www.olaelectric.com पर विजिट करना होगा. ओला इलेक्ट्रिक ने दो इलेक्ट्रिक स्कूटर OLA S1 Pro और OLA S1 लॉन्च किए थे.

    बहुत काम का है Google Maps का ये शानदार फीचर, नहीं कटेगा कार का चालान

    ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत (Ola scooter price)
    ओला इलेक्ट्रिक ने ओला एस1 (OLA S1 Price) और ओला एस1 प्रो (Ola S1 Pro Scooter Price) नाम से दो इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए हैं. इन स्कूटर की कीमत 85 हजार से लेकर 1.10 लाख रुपये तक है. महाराष्ट्र में ओला एस1 की कीमत 94,999 रुपये, राजस्थान में 89,968 रुपये और गुजरात में 79,999 रुपये रखी गई है. अगर ओला एस1 प्रो की बात करें तो महाराष्ट्र में इसकी कीमत 1,24,999 रुपये, गुजरात में 1,09,999 और राजस्थान में 1,19,138 रुपये रखी गई है.

    Ola Electric Scooter

    15 दिसंबर से Ola Electric Scooter की डिलीवर शुरू हो जाएगी.

    OLA S1 Pro और OLA S1 माइलेज
    ओला इलेक्ट्रिक (Electric Scooter) नए इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला S1 और ओला S1 Pro मेंको नए बैटरी पैक के साथ लॉन्च किया है. ओला एस1 में 2.98 किलोवाट बैटरी पैक लगाया गया है जबकि ओला एस1 प्रो स्कूटर में 3.97 किलोवाट बैटरी पैक दिया हुआ है. ओला S1 को एक बार फुल चार्ज करने पर 120 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है और इसकी टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा है. ओला S1 प्रो को एक चार्ज में 180 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है. इसकी टॉप स्पीड 115 किमी प्रति घंटा है.

    सस्ती कार खरीदने का शानदार मौका, Honda Cars पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

    ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को ब्लैक, पिंक, येलो, ब्लू,वाइट समेत कुल 10 कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है.

    ola electric scooter booking

    सबसे बड़ा इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर प्लांट
    ओला एस-वन और ओला एस-वन प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर का उत्पादन ओला इलेक्ट्रिक के तमिलनाडु में चेन्नई स्थित प्लांट में किया जा रहा है. ओला इलेक्ट्रिक का यह प्लांट दुनिया का सबसे बड़ा इलेक्ट्रिक दो-पहिया वाहन निर्माता प्लांट बनने जा रहा है और फिलहाल इसकी बागडोर पूरी तरह महिलाओं ने संभाल रखी है. कंपनी ने इसी परिसर में नया हाइपरचार्जर स्थापित किया है. ओला इलेक्ट्रिक ने कहा है कि देशभर के 400 शहरों में 1 लाख से ज़्यादा जगहों और टचप्वाइंट पर हाइपरचार्जर की सुविधा शुरू की जाएगी.

    Tags: Auto News, Electric Scooter

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर