Home /News /auto /

Ola इलेक्ट्रिक स्‍कूटर की पेमेंट के लिये कल खुलेगी विंडो, जानें, कैसे करें फाइनल पेमेंट

Ola इलेक्ट्रिक स्‍कूटर की पेमेंट के लिये कल खुलेगी विंडो, जानें, कैसे करें फाइनल पेमेंट

Ola Electric के ऐप से ही केवल पेमेंट ली जायेगी. 21 जनवरी शाम छह बजे विंडो ओपन होगी.

Ola Electric के ऐप से ही केवल पेमेंट ली जायेगी. 21 जनवरी शाम छह बजे विंडो ओपन होगी.

Ola Electric Scooter के लिए पेमेंट केवल Ola Electric के ऐप से ही ली जायेगी. 21 जनवरी शाम छह बजे विंडो ओपन होगी. जिन लोगों ने 20,000 रुपये डाउन- पेमेंट की है, वो बाकि की रकम जमा करा सकते हैं.

नई दिल्‍ली. Ola Electric Scooter : ओला इलेक्ट्रिक उन सभी ग्राहकों के लिए 21 जनवरी को फाइनल पेमेंट के लिए विंडो ओपन करेगा, जो पहले ही कंपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर (Ola Electric Scooter) के लिए 20 हजार रुपये बुकिंग पेमेंट दे चुके हैं. विंडो शाम 6 बजे खुलेगी. कंपनी ने ओला एस1 और एस1 प्रो स्‍कूटर बुक करने वालों से ओला ऐप (Ola App) के जरिये बा‍की पेमेंट करने को कहा है.

ओला इलेक्ट्रिक ने पिछले साल जुलाई में अपने इलेक्ट्रिक स्‍कूटर की प्री-लॉंच बुकिंग शुरू की थी. कंपनी ने दावा किया था कि 24 घंटे में ही उसके एक लाख स्‍कूटर बुक हो गये. इनसे बुकिंग अमाउंट 499 रुपये ली गई थी. शेड्यूल तय होने के बावजूद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी में देरी हुई है. कंपनी ने पिछले साल 16 दिसंबर को ई-स्कूटर की डिलीवरी की बात कही थी. पहले 100 स्कूटर चेन्नई और बेंगलुरु में ग्राहकों को डिलीवर किए गए.

ये भी पढ़ें :  e-EPIC : शहर या राज्य बदलने पर नए वोटर आईडी कार्ड की जरूरत नहीं, चुनाव आयोग ने शुरू की नई सुविधा, जानें पूरी डिटेल्स 

ओला इलेक्ट्रिक के एस1 और एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर का निर्माण कंपनी के उस प्लांट में किया जा रहा है, जिसे तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले में 500 एकड़ में स्थापित किया गया है. फैक्ट्री की शुरुआती चरण में 20 लाख ई-स्कूटर बनाने की क्षमता होगी और यह इसे भविष्य में 10 मिलियन यूनिट तक लेकर जाएगी. कुछ दिन पहले ही ओला के सीईओ ने कहा था कि फैक्ट्री हर दिन करीब 1000 स्कूटर का उत्पादन कर रही है.

ये भी पढ़ें :  अगर आपको भी है पैसों की जरुरत तो मिनटों में मिल जाएंगे 8 लाख रुपये, जानें कैसे

कितनी की है कीमत (Ola Electric scooter price)

ओला एस 1 (Ola S1 Price) इलेक्ट्रिक स्‍कूटर की कीमत 1 लाख रुपये है. वहीं एस1 प्रो वेरिएंट की कीमत (Ola S1 Pro Price) 1.30 लाख रुपये है. कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर एस1 121 किलोमीटर चल सकता है. वहीं एस1 प्रो सिंगल चार्ज पर 180 किलोमीटर सफर तय कर सकता है. जिन ग्राहकों ने 20,000 रुपये की डाउन पेमेंट कर दी है, वो ही केवल फाइनल पेमेंट कर सकते हैं. पेमेंट केवल ओला ऐप के जरिये ही होगी.

Tags: Auto News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर