• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Ola Electric Scooter की लॉन्चिंग डेट का अनाउंसमेंट हुआ, यहां पढ़ें डिटेल्स

Ola Electric Scooter की लॉन्चिंग डेट का अनाउंसमेंट हुआ, यहां पढ़ें डिटेल्स

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्चिंग डेट अनाउंस हुई.

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्चिंग डेट अनाउंस हुई.

Ola Electric Scooter की बुकिंग एक महीने पहले शुरू की थी. जिसके लिए लोगों ने काफी क्रेज दिखाया था और इस स्कूटर की 24 घंटे में एक लाख यूनिट बुक कर ली थी.

  • Share this:

    Ola Electric Scooter : ओला कैब के फाउंडर और ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भावीश अग्रवाल ने अनाउंस किया है कि, कंपनी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. भावीश अग्रवाल ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में ट्विट करते हुए कहा कि, ‘उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने हमारे स्कूटर को आरक्षित किया है! 15 अगस्त को ओला स्कूटर के लॉन्च इवेंट की योजना बना रहे हैं. स्कूटर की उपलब्धता की डेट का भी अनाउंसमेंट जल्द किया जाएगा.’

    24 घंटे में हुई थी इतने लाख स्कूटर की बुकिंग – ओला इलेक्ट्रिक ने अपने स्कूटर की बुकिंग एक महीने पहले शुरू की थी. जिसके लिए लोगों ने काफी क्रेज दिखाया था और इस स्कूटर की 24 घंटे में एक लाख यूनिट बुक कर ली थी. वहीं ओला ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताया कि, इस स्कूटर में स्पीड, रेंज और दूसरे स्कूटर के मुकाबले ज्यादा बूट स्पेस मिलेगा.

    यह भी पढ़ें: Kia EV6 सेडान लॉन्च हुई, सिंगल चार्ज में देती है 475km की रेंज, जानिए कीमत और फीचर्स

    Ola Elevtric Scooter में मिलेंगे तीन वेरिएंट – ओला ग्राहकों की जरूरतों के आधार पर स्कूटर को तीन वेरिएंट में लॉन्च करेगी. पहला वेरिएंट बेसिक होगा और इसमें 2kW का मोटर होगा. बेसिक वेरिएंट की टॉप स्पीड 45kmph होगी. दूसरा मिड वेरिएंट होगा और इसमें 4kW का मोटर होगा.

    बीच वाले वेरिएंट की टॉप स्पीड 70kmph होगी. टॉप-एंड वेरिएंट वाला आखिरी वेरिएंट. 7kW मोटर के साथ, टॉप-एंड वेरिएंट की टॉप स्पीड 95kmph होगी.

    यह भी पढ़ें: Maruti Suzuki Celerio की लॉन्चिंग से पहले तस्वीरें लीक हुई, जानिए क्या खास है इसमें…

    सिंगल चार्ज में मिलेगी इतनी रेंज – ओला का दावा है कि इसकी अधिकतम राइडिंग रेंज 240 किलोमीटर है; हालांकि, यह सीमा केवल तभी प्राप्त की जाती है जब गति 20 किमी प्रति घंटे की हो. व्यावहारिक रूप से, ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर वास्तविक जीवन की स्थितियों में 130-150 किलोमीटर की दूरी हासिल कर सकता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज