ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलेंगे 10 कलर ऑप्शन! कंपनी के सीईओ ने दिए संकेत

ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग ओपन है. (PC ट्विटर)

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. कुछ दिनों पहले कंपनी ने अपने आगामी इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) के लिए कम से कम 499 रुपये में बुकिंग शुरू कर दिया था.

  • Share this:
    नई दिल्ली. यदि आप भी ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर का इंतजार कर रहे है तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. मिल रही खबर के अनुसार ओला अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के लिए कस्टमर्स के सामने तीन-चार नहीं बल्कि दस कलर्स ऑप्शन दे सकती है. ओला के ग्रुप CEO और चेयरमैन भावीश अग्रवाल (Bhavish Aggarwal) ने ट्विटर पर एक पोल शुरू किया जिसमें वह लोगों से कलर ऑप्शंस के बारे में पूछ रहे हैं कि वो कंपनी की आने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर किस रंग की चाहते हैं. इस पोल के तहत आखिरी विकल्प Give me all है जिसे सबसे अधिक 43.4 फीसदी वोट्स मिले हैं. ओला सीईओ के इस पोल में 7,000 से अधिक वोट मिले हैं.

    एक लाख बुकिंग मिली एक दिन में
    ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. कुछ दिनों पहले कंपनी ने अपने आगामी इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) के लिए कम से कम 499 रुपये में बुकिंग शुरू कर दिया था. इसके अगले दिन कंपनी ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया. कपनी ने कहा कि उसे 24 घंटे में 1 लाख बुकिंग मिली है. जिससे ये दुनिया में सबसे ज्यादा प्री-बुकिंग वाला स्कूटर बन गया.

    ये भी पढ़ें - Jeff Bezos तीन साथी यात्रियों के साथ अंतरिक्ष की सैर कर धरती पर वापस लौटे, यहां देखें पूरे ऑपरेशन का Video

    बुकिंग की कीमत रकम पूरी तरह से रिफंडेबल
    ओला ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए बुकिंग शुरू करने की घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और बुकिंग की कीमत 499 रुपये रखी है. कंपनी का कहना है कि यह रकम पूरी तरह से रिफंडेबल है. यह ओला इलेक्ट्रिक की वेबसाइट पर जाकर किया जा सकता है, जहां इच्छुक यूजर को पहले एक अकाउंट बनाना होगा और फिर अपने लिए स्कूटर रिजर्व करना होगा. अभी तक, कंपनी ने स्कूटर के किसी भी स्पेसिफिकेशंस की घोषणा नहीं की है, लेकिन जैसा कि उनके सोशल मीडिया पोस्ट में कहा गया है, यह केवल शुरुआत है. जल्द ही आने वाले रेंज और चार्ज समय सहित स्कूटर की डिलीवरी टाइमलाइन और स्पेसिफिकेशंस के बारे में अधिक जानकारी की अपेक्षा करें.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.