• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Ola Electric ने दो दिनों में 1,100 करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत के S1 और S1 Pro स्कूटर बेचे, जानें कब शुरू होगी अगली सेल

Ola Electric ने दो दिनों में 1,100 करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत के S1 और S1 Pro स्कूटर बेचे, जानें कब शुरू होगी अगली सेल

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की दूसरी सेल 1 नवंबर से शुरू होगी.

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की दूसरी सेल 1 नवंबर से शुरू होगी.

olaelectric.com पर रिजर्वेशन खुला रहेगा और कंपनी 1 नवंबर, 2021 को दिवाली के समय पर परचेस विंडो को फिर से खोल दिया जाएगा, जिन लोगों ने पहले ही बुकिंग कर ली है, लेकिन कल बंद हुई विंडो में सेल नहीं की, वे भी 1 नवंबर को सेल कर सकेंगे.

  • Share this:

    नई दिल्ली. ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) के ओला S1 और ओला S1 प्रो स्कूटरों की सेल के दो दिन पूरे हो गए हैं. कंपनी ने दावा किया है कि उसने केवल दो दिनों में 1100 करोड़ रुपये से ज्यादा के स्कूटरों की बिक्री की. पहले दिन, कंपनी ने घोषणा की कि उसने 600 करोड़ रुपये से ज्यादा की सेल की और दावा किया कि भारत में एक ही दिन में पूरे 2-व्हीलर सेगमेंट की तुलना में ये बहुत ज्यादा है. स्कूटर के लिए रिजर्वेशन विंडो नए खरीदारों के लिए खुली रहेगी और अगली सेल 1 नवंबर को होगी. बुकिंग अमाउंट और बुकिंग प्रोसेस वही रहेगा.

    ओला के CEO भाविश अग्रवाल ने कहा, “जबकि सेल का पहला दिन हमारे और ऑटो इंडस्ट्री के लिए काफी अभूतपूर्व था. दूसरा दिन बस वहीं से शुरू हुआ, जहां पहला दिन खत्म हुआ था. हमारे प्रोडक्ट्स के लिए ग्राहकों ने, जो उत्साह और जोश दिखाया वो पूरे समय बना रहा.”

    यह भी पढ़ें: MG Actor SUV अनवील्ड हुई, यहां देखें इंटीरियर, एक्सटीरियर और फीचर्स

    उन्होंने आगे कहा, “कुल मिलाकर 2 दिनों में, हमने सेल में 1100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है! ये न केवल मोटर व्हीकल इंडस्ट्री में अभूतपूर्व है, बल्कि ये भारतीय ई-कॉमर्स इतिहास में एक ही प्रोडक्ट के लिए एक दिन में (कीमत के हिसाब से) सबसे ज्यादा सेल में से एक है. हम वास्तव में एक डिजिटल इंडिया में रह रहे हैं.”

    अग्रवाल ने भी ट्वीट कर कहा, “EV युग का दूसरा दिन पहले दिन से भी बेहतर था! 2 दिनों में 1100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया! परचेस विंडो 1 नवंबर को फिर से खुलेगी, इसलिए अगर आपने पहले से ऐसा नहीं किया, है तो अभी रिजर्व करें. प्यार और विश्वास के लिए धन्यवाद भारत। आप एक क्रांति हैं!”

    यह भी पढ़ें: TVS Raider 125 बाइक 77,500 रुपये की कीमत पर हुई लॉन्च, जानिए फीचर्स और कलर ऑप्शन

    उन्होंने पुष्टि की कि olaelectric.com पर रिजर्वेशन खुला रहेगा और कंपनी 1 नवंबर, 2021 को दिवाली के समय पर परचेस विंडो को फिर से खोल दिया जाएगा, जिन लोगों ने पहले ही बुकिंग कर ली है, लेकिन कल बंद हुई विंडो में सेल नहीं की, वे भी 1 नवंबर को सेल कर सकेंगे.

    Ola Electric ने दो दिनों में 1,100 करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत के S1 और S1 Pro स्कूटर बेचे, जानें कब शुरू होगी अगली सेल

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज