Home /News /auto /

ola electric to open purchase window for ola s1 pro scooter in gerua color on holi 2022 ssnd

Ola Electric का होली ऑफर, केवल दो दिन मिलेगा खास रंग का खूबसूरत इलेक्ट्रिक स्कूटर

Ola Electric ने कहा है कि होली के अवसर पर वह खास गेरुआ रंग (Gerua color) का स्कूटर पेश करेगी.

Ola Electric ने कहा है कि होली के अवसर पर वह खास गेरुआ रंग (Gerua color) का स्कूटर पेश करेगी.

ओला इलेक्ट्रिक 17 और 18 मार्च को एस1 प्रो स्कूटर (Ola S1 Pro scooter) की खरीद के लिए विंडो (purchase window) खोलने जा रही है. होली के त्यौहार (Holi festival) को देखते हुए कंपनी ने यह फैसला किया है.

Ola S1 Pro delivery Date: इलेक्ट्रिक स्कूटर की दुनिया में ओला की धूम मची हुई है. कंपनी पिछले महीने फरवरी में 7,000 इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेचने में कामयाब रही. ओला इलेक्ट्रिक ने पिछले साल अगस्त में भारत में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेगमेंट में प्रवेश किया और दिसंबर, 2021 में स्कूटर की डिलीवरी शुरू की. इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में ओला की डिमांड काफी ज्यादा है.

इस बीच ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) स्कूटर की डिलीवरी का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर ये है कि ओला इलेक्ट्रिक 17 और 18 मार्च को एस1 प्रो स्कूटर (Ola S1 Pro scooter) की खरीद के लिए विंडो (purchase window) खोलने जा रही है. होली के त्यौहार (Holi festival) को देखते हुए कंपनी ने यह फैसला किया है.

Ola Electric ने कहा है कि होली के अवसर पर वह खास गेरुआ रंग (Gerua color) का स्कूटर पेश करेगी. यह बहुत ही खूबसूरत चमकदार फिनिशिंग में होगा. यह रंग केवल 17 और 18 मार्च को होली के दो दिनों के लिए उपलब्ध होगा.

कंपनी का कहना है कि जिन लोगों ने स्कूटर के लिए बुकिंग कराई हुई है, उन्हें 17 तारीख को खरीदारी के लिए विशेष मौका मिलेगा. अन्य ग्राहक 18 मार्च को इस स्कूटर को खरीद सकते हैं. गेरुआ रंग (Gerua color) का स्कूटर केवल 17 और 18 तारीख को खरीदा जा सकता है और बाद में उपलब्ध नहीं होगा. ग्राहक अन्य 10 रंगों में से कोई भी खरीद सकते हैं जिसमें S1 Pro पहले से आता है.

यह भी पढ़ें- आ गई है नई Toyota Glanza, जबरदस्त माइलेज के साथ दमदार फीचर्स, बुकिंग शुरू

कंपनी का कहना है कि होली ऑफर की पूरी यह प्रक्रिया डिजिटल तरीके से ओला ऐप के माध्यम से होगी.

Ola electric News, Ola electric scooters, Ola electric booking, Ola scooters Price,

भाविश अग्रवाल (Bhavish Aggarwal) की अगुवाई वाली कंपनी ने कहा कि कंपनी वर्तमान में ग्राहकों की मांग को पूरा करने के लिए ओला एस 1 प्रो स्कूटर के उत्पादन और डिलीवरी में तेजी ला रही है. ओला फ्यूचर फैक्ट्री से ओला एस1 प्रो (Ola S1 Pro scooter) के इन नए ऑर्डर की डिलीवरी अप्रैल से शुरू होगी.

Tags: Auto News, Electric Scooter, Scooter

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर