होम /न्यूज /ऑटो /95kmph की टॉप स्पीड, सिर्फ 499 रुपये में बुक हो जाएगा हाईस्पीड स्कूटर

95kmph की टॉप स्पीड, सिर्फ 499 रुपये में बुक हो जाएगा हाईस्पीड स्कूटर

ओला S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को 99,999 के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया है.

ओला S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को 99,999 के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया है.

ओला इलेक्ट्रिक अपने OLA S1 स्कूटर को एक बार फिर से लॉन्च किया है. , जिसकी शुरुआती कीमत 99,999 रुपये है. S1 को S1 Pro के ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

ओला ने S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1 लाख से कम कीमत पर लॉन्च किया है.
यह एक हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसकी टॉप स्पीड 95kmph है.
31 अगस्त तक इसे सिर्फ 499 रुपये में बुक किया जा सकता है.

नई दिल्ली. ओला इलेक्ट्रिक अपने OLA S1 स्कूटर को एक बार फिर से लॉन्च किया है. कंपनी ने घोषणा की है कि वह ग्राहकों को बेस-मॉडल ओला एस1 की डिलीवरी शुरू करेगी, जिसकी शुरुआती कीमत 99,999 रुपये है. S1 को S1 Pro के समान प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है और यह काफी हद तक फ्लैगशिप जैसा ही दिखेगा.

S1 एक 3 KWh बैटरी के साथ आएगा जो स्कूटर को 131 किलोमीटर की ARAI- प्रमाणित रेंज देगी. इसकी टॉप स्पीड 95 किलोमीटर प्रति घंटे की होगी. चूंकि यह एस1 प्रो के समान मूव ओएस के साथ आता है, ओला एस1 भी कई सॉफ्टवेयर फीचर्स जैसे म्यूजिक, नेविगेशन और रिवर्स मोड आदि के साथ आएगा.

5 कलर ऑप्शन
Ola S1 स्कूटर रेड, जेट ब्लैक, पोर्सिलेन व्हाइट, नियो मिंट और लिक्विड सिल्वर कलर ऑप्शन में खरीदा जाएगा . 15 अगस्त से 31 अगस्त के बीच, ग्राहक स्कूटर को 499 रुपये में आरक्षित कर सकते हैं. स्कूटर को आरक्षित करने से ग्राहकों को 1 सितंबर को खरीदारी विंडो तक जल्दी पहुंच मिल जाएगी.

यह भी पढ़ें : ओला ने किया नई इलेक्ट्रिक कार का ऐलान, स्पोर्टी लुक के साथ 500 किमी लंबी रेंज

5 साल तक एक्सटेंडेड वॉरंटी
ओला इलेक्ट्रिक ने एक नए एक्सेटेंडेड वॉरंटी प्रॉडक्ट की भी घोषणा की जो ग्राहकों को अपनी वारंटी को 5 साल तक बढ़ाने के लिए भुगतान करने देगा. वारंटी स्कूटर की बैटरी, मोटर, इलेक्ट्रिकल कंपोनेंट्स और अन्य स्टैंडर्ड पार्ट्स को कवर करेगी. कंपनी ने यह भी घोषणा की कि वह टॉप 50 शहरों में 100 से अधिक हाइपरचार्जर जोड़कर अपने हाइपरचार्जर नेटवर्क का विस्तार करेगी.

यह भी पढ़ें : EV सेगमेंट में Mahindra की एंट्री, पेश की 5 नई इलेक्ट्रिक एसयूवी

कंपनी का यह भी दावा है कि वह अपनी स्वदेशी रूप से विकसित बैटरी सेल विकसित कर रही है और वह अपने आने वाले वाहनों में इन कोशिकाओं से बनी बैटरियों को तैनात करेगी. इसने अपनी आगामी ईवी कार की भी घोषणा की है, जो 2024 में लॉन्च होगी.

Tags: Auto News, Electric Car, Electric Scooter

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें