होम /न्यूज /ऑटो /₹10,000 डिस्काउंट और बिना डाउनपेमेंट के मिल रहा ये e-Scooter, देखें पूरा ऑफर  

₹10,000 डिस्काउंट और बिना डाउनपेमेंट के मिल रहा ये e-Scooter, देखें पूरा ऑफर  

ओला इलेक्ट्रिक वर्तमान में 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचती है. (Ola Electric)

ओला इलेक्ट्रिक वर्तमान में 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचती है. (Ola Electric)

स्कूटर पर 10,000 रुपये की फ्लैट छूट दी जा रही है. जीरो डाउन पेमेंट और कम मासिक ईएमआई महज 2,499 रुपये पर स्कूटर को खरीदा ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

ग्राहकों को वाहन फाइनेंस पर जीरो प्रोसेसिंग फीस का लाभ मिलेगा.
हाइपरचार्जर नेटवर्क पर एक साल तक मुफ्त चार्जिंग भी मिलेगी.
ओला ग्राहक रेफरल प्रोग्राम रिवार्ड्स के तहत लाभ उठा सकते हैं.

नई दिल्ली. ओला इलेक्ट्रिक अपनी ‘दिसंबर टू रिमेंबर’ स्कीम के तहत दिसंबर महीने के लिए स्पेशल ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर के तहत ओला एस 1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 10,000 रुपये की फ्लैट छूट दी जा रही है. स्कूटर की कीमत 1.30 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू होती है. कंपनी ने जीरो डाउन पेमेंट और कम मासिक ईएमआई भी शुरू की है, जो महज 2,499 रुपये से शुरू हो रही है, जबकि ब्याज दरें 8.99 फीसदी से शुरू होती हैं.

फेस्टिव ऑफर्स के बारे में बात करते हुए ओला इलेक्ट्रिक के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अंशुल खंडेलवाल ने कहा, “ग्राहक अब जीरो डाउन पेमेंट पर अपने ओला स्कूटर की तत्काल डिलीवरी भी ले सकते हैं और हमारे तेजी से बढ़ते हाइपरचार्जर नेटवर्क के एक साल के मुफ्त उपयोग, एक साल के लिए मुफ्त सर्विस समेत कई अतिरिक्त लाभों का फायदा उठा सकते है.”

ये भी पढ़ें- स्टॉक खाली करने के चक्कर में ये कंपनी दे रही बंपर डिस्काउंट, ₹1.50 लाख तक सस्ते हो गए मॉडल!

ये फायदे भी मिलेंगे
छूट के अलावा ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों को वाहन फाइनेंस पर जीरो प्रोसेसिंग फीस का भी लाभ मिलता है, जबकि चुनिंदा क्रेडिट कार्डों पर एक्स्ट्रा छूट मिलती है. निर्माता ने यह भी कहा कि वह अपने सभी एक्सपीरियंस सेंटर में तत्काल डिलीवरी के साथ-साथ अपने हाइपरचार्जर नेटवर्क पर एक साल तक मुफ्त चार्जिंग की पेशकश कर रहा है.

ये भी पढ़ें- Tata की कार और SUVs पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट, देखें पूरा ऑफर  

10 विजेताओं के मिलेंगे मुफ्त स्कूटर
इसके अलावा मौजूदा ओला ग्राहक रेफरल प्रोग्राम रिवार्ड्स के तहत लाभ उठा सकते हैं, जबकि कंपनी अपने एक्सपीरियंस सेंटर पर आयोजित होने वाली रैफरल प्रतियोगिता के विजेताओं को 10 मुफ्त एस1 प्रो स्कूटर देने की योजना बना रही है. हालांकि, हाल ही में लॉन्च हुए S1 Air पर कोई विशेष छूट नहीं है.

क्या है स्कूटरों की कीमत?
ओला इलेक्ट्रिक प्रीमियम ईवी स्पेस में टॉप पर रही है। कंपनी ने कहा कि उसने इस साल नवंबर में 20,000 से ज्यादा वाहन बेचे हैं और इस सेगमेंट में 50 प्रतिशत हिस्सेदारी पर कब्जा किया है. इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में बने हैं और इनकी कीमत S1 Air के लिए 84,999 रुपये, S1 के लिए 99,999 रुपये और S1 प्रो के लिए 1.40 लाख रुपये (बिना छूट के) है. FAME सब्सिडी के बाद सभी कीमत एक्स-शोरूम हैं.

Tags: Auto News, Automobile, Car Bike News, Electric Scooter

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें