होम /न्यूज /ऑटो /S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के सभी कस्टमर्स को फैक्ट्री का टूर कराएगी ओला, 50,000 से अधिक है ग्राहकों की संख्या

S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के सभी कस्टमर्स को फैक्ट्री का टूर कराएगी ओला, 50,000 से अधिक है ग्राहकों की संख्या

Ola फ्यूचरफैक्ट्री दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी मानी जाती है.

Ola फ्यूचरफैक्ट्री दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी मानी जाती है.

ओला अपने S1 स्कूटर के सभी ग्राहकों को फ्यूचरफैक्ट्री का टूर कराएगी. इन ग्राहकों की संख्या 50,000 से अधिक है. यह इवेंट 1 ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. ओला अपने S1 स्कूटर के सभी ग्राहकों को अपनी तमिलनाडु स्थित फ्यूचरफैक्ट्री का टूर कराएगी. कंपनी 50,000 से ज्यादा ग्राहकों को फैक्ट्री टूर के लिए आमंत्रित करने जा रही है. कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा है कि यह टूर 19 जून को होगा.

उन्होंने एक ट्वीट कर बताया कि पहले केवल 1,000 ग्राहकों को इनवाइट करने की योजना थी लेकिन बाद में इसे बदलकर S1 के सभी ग्राहकों को बुलाने का फैसला किया गया है. उन्होंने बताया कि ग्राहकों की संख्या 50,000 से अधिक है.

ये भी पढ़ें- लॉन्चिंग से पहले ही kWh बाइक के 78000 ई-स्कूटर बुक हुए, विदेशों बाजारों से भी आई डिमांड

क्यों हो रहा है टूर आयोजित
भाविश ने कहा है कि ग्राहकों को फैक्ट्री टूर दिया जाएगा, कस्टमर सेलिब्रेशन होगा और साथ MoveOS 2 सॉफ्टवेयर भी लॉन्च होगा. दरअसल, इसका मुख्य उद्देश्य भी सॉफ्टवेयर लॉन्च को ग्रैंड बनाना ही है. गौरतलब है कि ऐसा संभवत: पहली बार होगा जब कोई कंपनी इतनी बड़ी संख्या में अपने ग्राहकों को फैक्ट्री के टूर पर बुलाएगी.

ओटीए अपडेट होगा सॉफ्टवेयर
पिछले साल अगस्त में लॉन्च होने के बाद S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए यह पहला बड़ा ओवर-द-एयर (ओटीए) अपडेट होगा. MoveOS 2 सॉफ्टवेयर अपडेट पहले से भेजे गए सभी इलेक्ट्रिक स्कूटरों के लिए ओवर द एयर के माध्यम से उपलब्ध होगा. गौरतलब है कि कई ग्राहकों ने इलेक्ट्रिक स्कूटर के सॉफ्टवेयर के बारे में शिकायत की थी.

ये भी पढ़ें- BattRE ने भारत में Storie Electric Scooter किया लॉन्च, जानिए क्या है कीमत-फीचर्स

क्या मिलेंगे फीचर्स
वैसे तो ओला ने फीचर्स को लेकर हालिया समय में कोई औपचारिक घोषणा नहीं की है लेकिन कंपनी ने पहले कहा था कि नया सॉफ्टवेयर अपडेट उसके इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 में हाइलाइट किए गए कुछ फीचर्स को एक्टिव करेगा. यह फीचर्स अब तक स्कूटर में काम नहीं कर रहे हैं. इन फीचर्स में जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन और क्रूज कंट्रोल शामिल हो सकते हैं.

क्या मिल रही थी शिकायतें
ओला इलेक्ट्रिक को S1 प्रो से संबंधित सबसे अधिक शिकायत स्कूटर की रेंज और रिवर्स फीचर के बारे में मिली हैं. इसीलिए कंपनी ये नया सॉफ्टवेयर अपडेट कर रही है. बता दें कि कंपनी ने हाल ही में स्कूटर की कीमत में 10,000 रुपये तक का इजाफा भी किया था.

ये भी पढ़ें- Ola स्कूटर के खरीदारों के लिए खुशखबरी, कंपनी करने जा रही बड़ा सॉफ्टवेयर अपडेट

Tags: Electric Scooter

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें