Coronavirus: ड्राइवर्स के लिए ओला पूरी तरह से माफ करेगी लीज़ रेंटल

Coronavirus: ड्राइवर्स के लिए ओला पूरी तरह से माफ करेगी लीज़ रेंटल
Lockdown 3.0: इस जोन में मिली कैब चलने की इजाजत, गाड़ी में बैठने की रखी शर्त

अस्थाई रूप से लॉकडाउन की वजह से जितने ड्राइवर पार्टनर इस वक्त मुश्किल का सामना कर रहे हैं उन्हें इससे फायदा होगा.

  • Share this:

    ओला कैब्स (Ola Cabs) ने मंगलवार को कहा कि कंपनी अपने ड्राइवर पार्टनर्स के लिए लीज़ रेंटल को पूरी तरह से माफ कर देगी. यह सुविधा उन ड्राइवर्स के लिए है जो ओला की सब्सिडियरी कंपनी ओला फ्लीट टेक्नॉलजी के लीज़िंग प्रोग्राम के अंतर्गत कारें रेंट पर ले रखी हैं.

    ओला के एक अधिकारी ने कहा कि अस्थाई रूप से लॉकडाउन की वजह से जितने ड्राइवर पार्टनर इस वक्त मुश्किल का सामना कर रहे हैं उन्हें इससे फायदा होगा. उन्होंने कहा कि इसके अलावा हमारे ड्राइवर्स को और उनके पति या पत्नी को मेडिकल इंश्योरेंस के भी सारे लाभ दिए जाएंगे.

    बता दें कि कोरोना वायरस के कारण भारत के 80 जिलों में लॉकडाउन कर दिया गया है. साथ ही काफी शहरों में लोगों को आने-जाने से रोकने के लिए ओला ऊबर जैसे पब्लिक ट्रांसपोर्ट पर भी रोक लगा दी गई है. ऐसे में ओला ऊबर चलाने वाले लोगों के रोज़गार पर असर पड़ रहा है.



    भारत में अब तक कोरोनावायरस के 500 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं और 10 लोगों की इससे मौत हो चुकी है. सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से रिपोर्ट किए गए हैं. केंद्र और राज्य सरकारें इसे रोकने के लिए लगातार कदम उठा रही हैं. इसके लिए सोशल डिस्टेंसिंग पर काफी जोर दिया जा रहा है और लॉक डाउन के दौरान लोगों से अपने घरों में रहने की अपील की जा रही है.