23 नवंबर को लॉन्च होंगी 6 नई शानदार Bikes, जानिए इन बाइक्स के बारे में सभी Details

23 नवंबर को लॉन्च होंगी 6 नई शानदार Bikes, जानिए इन बाइक्स के बारे में Details
23 नवंबर को लॉन्च होंगी 6 नई शानदार Bikes, जानिए इन बाइक्स के बारे में Details

अगर आप बाइक खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो नवंबर में ये कंपनी 6 नई शानदार बाइक्स लांच करने वाली है. टीजर से यह साफ है कि कावासाकी की ये बाइक्स अलग अलग सेगमेंट में लॉन्च होने वाली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 6:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अगर आप बाइक खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो नवंबर में ये कंपनी 6 नई शानदार बाइक्स लांच करने वाली है. बता दें कि Kawasaki Motors ने 6 नए मॉडल्स को टीज किया है. कंपनी के टीजर से यह कन्फर्म हो गया है कि कंपनी एक या दो नहीं बल्कि 6 नई बाइक्स पेश करने जा रही है. कंपनी 23 नवंबर को अपनी इन बाइक्स से पर्दा उठाएगी. हालांकि इन 6 बाइक्स में से भारत में कितनी लॉन्च होंगी इस पर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. टीजर से यह साफ है कि कावासाकी की ये बाइक्स अलग अलग सेगमेंट में लॉन्च होने वाली है.

2 सुपरस्पोर्ट्स बाइक होंगी लांच 
6 बाइक में से दो सुपरस्पोर्ट बाइक्स होंगी. 2 बाइक ऑफरोड सेगमेंट में लॉन्च की जा सकती है. इसके अलावा एक अडवेंचर टूर बाइक भी कंपनी लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है.

ये भी पढ़ें:- महिंद्रा ने पेश की नये अवतार की Thar SUV, जानिए सभी 13 वैरिएंट के दाम व फीचर्स
Kawasaki की बाइक कब होंगी भारत में लॉन्च


Kawasaki बाइकों की ये नई रेंज भारत में कब तक दस्तक देगी इस बारे में कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. माना जा रहा है कि कंपनी दो बाइक्स भारत में लॉन्च कर सकती है. फिलहाल कंपनी ने अपनी कुछ बाइक्स को हाल ही में BS6 इंजन के साथ अपग्रेड करके भारत में लॉन्च किया है.

पिछले महीने भारत में लॉन्च हुई Kawasaki की ये बाइक 
बता दें कि अगस्त 2020 में Kawasaki Versys 65 का BS6 वर्जन भारत में लॉन्च किया था. Kawasaki Versys 65 की भारत में कीमत 6.79 लाख रुपये है. यह मिडलवेट टूरर बाइक सिर्फ एक कलर कैंडी लाइम ग्रीन में उपलब्ध है. बीएस4 वर्जन के मुकाबले बाइक के बीएस6 मॉडल का दाम 10 हजार रुपये ज्यादा है. अपडेटेड Versys 650 के फ्यूल टैंक पर नए ग्राफिक्स दिए गए हैं. अपडेटेड कावासाकी वर्सेस 650 में बीएस6 कम्प्लायंट 649cc ट्विन-सिलिंडर इंजन दिया गया है. यह इंजन 8500 rpm पर 65 bhp की पावर और 7000 rpm पर 61 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज