फेस्टिव सीज़न में Street Triple RS बाइक पर मिल रहे डेढ़ लाख तक के बेनिफिट

फेस्टिव सीज़न में Street Triple RS बाइक पर मिल रहे डेढ़ लाख तक के बेनिफिट
कंपनी अगले साल 2020 में नया स्टॉक आने के पहले अपने पुराने स्टॉक को खाली करना चाहती है.

Triumph Motorcycles इंडिया Street Triple RS पर 1.59 लाख की छूट दे रही है. हालांकि, यह कैश डिस्काउंट नहीं होगा

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2019, 1:28 PM IST
  • Share this:
ऑटो सेक्टर लगातार मंदी के दौर से गुज़र रहा है. ऐसे में कंपनियां लगातार कोशिश कर रही हैं कि किसी तरह कारों या बाइक्स की बिक्री को बढ़ाया जाए. इसी कड़ी में Triumph Motorcycles इंडिया Street Triple RS पर 1.59 लाख की छूट दे रही है. हालांकि, यह कैश डिसकाउंट नहीं होगा बल्कि इसमें डीलर्स 59 हज़ार रुपये का एरो का एक्ज़ॉस्ट और एक लाख रुपये का वाउचर देंगे. इस वाउचर को ऐक्ससरीज़ के लिए रिडीम किया जा सकता है. दरअसल कंपनी अगले साल 2020 में नया स्टॉक आने के पहले अपने पुराने स्टॉक को खाली करना चाहती है. हालांकि, Triumph Motorcycles नए मॉडल के लॉन्च की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक Street Triple RS अगले साल मई में आएगी.

क्या हैं स्पेसिफिकेशंस-
तीन वैरिएंट में आने वाली Street Triple RS कंपनी के मिडिलवेट रोडस्टर रेंज में कंपनी का फ्लैगशिप वर्ज़न है. हालांकि, भारत में इसके दो ऑप्शन्स उपलब्ध हैं- S (base) और RS (top). mid (R) वैरिएंट भारतीय बाज़ार में उपलब्ध नहीं है. स्लिपर क्लच (Slipper clutch) सिक्स स्पीड वाले इंजन के लिए काफी फायदेमंद हैं. हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो 41 एमएम के साथ फ्रंट पर अपसाइड डाउन बिग पिस्टन फोर्क्स (BPF) और बैकसाइड में Ohlins STX40 mono-shock मिलेगा. ये दोनों ही ऐडजस्टेबल होंगे. ब्रेक्स की बात करें तो इसमें ट्विन 310 एमएम की फ्लोटिंग डिस्क के साथ फ्रंट पर Brembo M50 4-piston radial monobloc callipers मिलेगा और बैक साइड में Brembo single-piston sliding calliper के साथ 220 एमएम का फिक्स्ड डिस्क होगा.

बता दें कि यूरो-V एमिशन वाले 2020 Street Triple RS के स्पेसिफिकेशंस पहले ही सामने आ चुके हैं. उम्मीद की जा रही है कि आउटगोइंग वर्ज़न की तुलना में इस वर्ज़न में बेहतरीन मिड रेंड बाइक मिलेगी. इस अपडेटेड यूरो-V मॉडल में 123 PS का पीक पॉवर आउटपुट मिलेगा जो कि अभी के मॉडल की तुलना में काफी अधिक होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज