• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Aprilia SR 160 स्कूटर में कंपनी ने जोड़ा नया फीचर, फेस्टिव सीजन में होगा लॉन्च, जानिए सबकुछ

Aprilia SR 160 स्कूटर में कंपनी ने जोड़ा नया फीचर, फेस्टिव सीजन में होगा लॉन्च, जानिए सबकुछ

Aprilia SR 160 का अपडेट वर्जन फेस्टिव सीजन में होगा लॉन्च.

Aprilia SR 160 का अपडेट वर्जन फेस्टिव सीजन में होगा लॉन्च.

2022 Aprilia SR 160 स्कूटर में कंपनी समान पावरट्रेन, सस्पेंशन, ब्रेक और अन्य हार्डवेयर रखेंगी. लेकिन मौजूदा मॉडल की तुलना में अपडेट वर्जन थोड़ा महंगा होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. Piaggio अपने सबसे पॉपुलर Aprilia SR 160 स्कूटर का अपडेट वर्जन जल्द ही इंडियन मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इस स्कूटर को हाल ही में पुणे में सड़क पर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है. 2022 Aprilia SR 160 स्कूटर में कंपनी ने डिजिटल स्क्रीन दी है. जो इस स्कूटर को पहले के मुकाबले ज्यादा अट्रैक्टिव बनाती है. आइए जानते है Piaggio के 2022 Aprilia SR 160 स्कूटर के बारे में..

    Piaggio ने Aprilia स्कूटर को SR और SRX वेरिएंट में लॉन्च किया था. जिन दोनों ही स्कूटर को कंपनी ने एक ही प्लेटफॉर्म पर डेवलप किया है. लेकिन इन दोनों ही स्कूटर के फीचर्स और बॉडी में काफी अंतर है.

    यह भी पढ़ें: Stryder Contino ETB 100 इलेक्ट्रिक साइकिल हुई लॉन्च, 4 रुपये में करिए 60 किमी का सफर

    2022 Aprilia SR 160 अपडेट फीचर में मिलेंगे ये फंक्शन – Piaggio के अपडेट स्कूटर में बड़ी डिजीटल स्क्रीन में डिजिटल स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, वास्तविक समय ईंधन खपत का डेटा के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ कई दूसरे फीचर्स भी मिलेंगे.

    2022 Aprilia SR 160 की संभावित कीमत  – नए स्कूटर में कंपनी समान पावरट्रेन, सस्पेंशन, ब्रेक और अन्य हार्डवेयर रखेंगी. लेकिन मौजूदा मॉडल की तुलना में अपडेट वर्जन थोड़ा महंगा होगा. आपको बता दें इस समय दिल्ली एक्स शोरूम Aprilia SR 160 की कीमत 1 लाख 8 हजार रुपये है. वहीं अपडेट स्कूटर की कीमत 3 से 5 हजार रुपये ज्यादा हो सकती है.

    यह भी पढ़ें: Royal Enfield ने 100 कर्मचारियों की छंटनी की, इसके पीछे कंपनी बताई ये वजह

    Aprilia SR 160 का इंजन – Aprilia SXR 160 के परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें पावर के लिए 160CC का सिंगल-सिलिंडर, 4-स्ट्रोक, 3-वाल्व, फ्यूल-इंजेक्टेड, एयर कूल्ड मोटर दिया गया है, जो SR 160 से लिया गया है. इसका इंजन 7100rpm पर 11ps  की मैक्सिमम पावर जेनरेट करता है. कंपनी ने इसमें CVT यूनिट दिया गया है. इसमें 7-लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज