Piaggio Vespa VXL और SXL स्कूटर- सिर्फ 1000 रुपये में करें बुकिंग, जानें इनकी खासियत

Piaggio Vespa VXL और SXL स्कूटर- सिर्फ 1000 रुपये में करें बुकिंग, जानें इनकी खासियत
Piaggio Vespa VXL और SXL स्कूटर

Piaggio India (पियाजियो इंडिया) ने अपनी आनेवाली 2020 वेस्पा रेंज की Vespa Facelift VXL (वेस्पा फेसलिफ्ट वीएक्सएल) और SXL (एसएक्सएल) के लिए प्री-बुकिंग ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है. नए स्कूटर को 1,000 की राशि का भुगतान कर ऑनलाइन प्री-बुक कर सकते हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. Piaggio India अपने पॉपुलर ब्रांड वेस्पा की नई रेंज लॉन्च करने जा रहा है. कंपनी ने Vespa VXL और Vespa SXL नाम से दो स्कूटर भारत के बाजार में उतारने का ऐलान किया है. कंपनी ने इनकी प्री-बुकिंग भी शुरू कर दी है. Vespa की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आप Vespa VXL और Vespa SXL स्कूटर की बुकिंग करा सकते हैं. कंपनी ने बुकिंग अमाउंट 1000 रुपये रखा है. ऑनलाइन बुकिंग पर कंपनी आपको 2,000 रुपये तक की छूट भी देगी. साथ ही कंपनी द्वारा हाल ही में लॉन्च किए गए Vespa ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के जरिए कॉन्टेक्टलेस अनुभव का फायदा उठा सकते हैं. 2020 Vespa फेसलिफ्ट की नई रेंज को पहले ही भेज दी गई है और भारत में सभी वेस्पा डीलरशिप पर उपलब्ध होगी.

इस महीने लॉन्च करने की तैयारी-Piaggio India के अध्यक्ष और एमडी डियागो ग्रैफी ने कहा, 'हम अपने ग्राहकों की प्रीमियम मोबिलिटी एक्सपीरियंस को हमारे सबसे प्रतिष्ठित ब्रांड वेस्पा के जरिए और बढ़िया बनाने के उद्देश्य से वेस्पा वीएक्सएल और एसएक्सएल फेसलिफ्ट को जुलाई की शुरुआत में लॉन्च करेंगे.'

वेस्पा समय के साथ अपने आप फिर से नयापन लाती रहती है और लगातार अपने प्रतिष्ठित कद, ओरिजिनल डिजाइन और जीवंतता को बनाए रखते हुए अगले स्तर का अनुभव कराती है. हमें यकीन है कि हमारे ग्राहक हमारी नई पेशकश का आनंद लेंगे.



जानिए इसकी खासियत और कीमत के बारे में...
(1) Piaggio India ने वेस्पा VXL और वेस्पा SXL स्कूटरों को 125 और 150 सीसी इंजन क्षमता और बीएस-6 मानकों पर पेश किया है. कंपनी ने स्कूटर में कुछ नए फीचर भी शामिल किए हैं.

(2) वेस्पा VXL और SXL रेट्रो इटेलियन स्टाइल, स्टील बॉडी और फाइव-स्पोक एलॉय व्हील के साथ पेश किए जाएंगे. इनमें एलईडी हैडलाइट, एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट भी दी हुई है.

(3) इन स्कूटरों में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, बूट लाइट और एडजेस्टेबल रियर सस्पेंशन से जैसी सुविधाएं दी हुई हैं. स्कूटर में टेलिस्कॉपिक फ्रंट फॉर्क्स दिए हुए हैं.

ये भी पढ़ें-Renault ने लॉन्च किया Kwid का RXL वेरिएंट, कीमत 4.16 लाख रुपए से शुरू 

(4) कंपनी ने अभी Vespa VXL और वेस्पा  SXL स्कूटर की कीमतों का खुलासा नहीं किया है. लेकिन ऑटो एक्सपर्ट मान रहे हैं कि इनकी कीमत 1,00,000 रुपये के आसपास हो सकती है.

(5) Vespa VXL और वेस्पा SXL में 149.5cc का सिंगल सिलेंडर, थ्री-वेल्व टेक्नोलॉजी और फ्यूल इंजेक्शन वाला इंजन दिया गया है जो कि 10.3 bhp की पावर और 10.6 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम लगाया गया है.

(6) 125cc वाला स्कूटर 9.7 bhp की पावर और 9.6 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. यह स्कूटर कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) से लैस है. दोनों ही इंजन CVT ऑटोमैटिक यूनिट से लैस हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज