• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • दिवाली पर बाइक लेने की है प्लानिंग, तो जानिए रॉयल एनफील्ड की प्रीमियम बाइक के बारे में..

दिवाली पर बाइक लेने की है प्लानिंग, तो जानिए रॉयल एनफील्ड की प्रीमियम बाइक के बारे में..

फेस्टिव सीजन में रॉयल एनफील्ड लॉन्च करेगी प्रीमियत बाइक.

फेस्टिव सीजन में रॉयल एनफील्ड लॉन्च करेगी प्रीमियत बाइक.

चेन्नई बेस्ड Royal Enfield ऑटोमेकर कंपनी ने अपना 120वां एनिवर्सरी इस साल मना रही है, ऐसे में ये उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस अवसर पर कुछ स्पेशल एडिशन को लॉन्च करेगी.

  • Share this:

    नई दिल्ली. भारत में त्योहारों का समय आते है कम्पनिया अपने नए प्रोडक्ट्स को मार्केट में उतारने की प्लानिंग करती है, चाहे ऑटो कंपनी हो या टेक कंपनी सभी अपने बेस्ट प्रोडक्ट्स को इस फेस्टिव सीजन में लॉन्च करती है. तो अगर आप भी बाइक लेने की प्लानिंग कर रहे है तो कुछ दिन और रुक जाइये, क्यूंकि भारत में पॉपुलर रॉयल एनफील्ड अपने नए बाइक को दिवाली के अवसर पर लॉन्च करने वाला है. कंपनी अगले कुछ महीने में नए बाइक्स को लॉन्च करने वाली है, तो हम आपको इस खबर में उन बाइक्स के बारे में बताएंगे.

    Scram 411 – यह बाइक कंपनी की पहले से ही लॉन्चड रॉयल एनफील्ड हिमालयन की अपडेटेड वर्जन है, इस बाइक को पहले भी टेस्टिंग के दौरान कई बार स्पॉट किया जा चूका है, और इस बाइक के एक्सटेरियर डिज़ाइन पहले से ही लीक हो चुकी है. अब रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इसे अगले कुछ वीक में लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने इस बाइक के इंजन या चेसिस में कोई बदलाव नहीं किया है लेकिन इसके व्हील्स को कंपनी ने अपडेट किया है.

    यह भी पढ़ें: MG Motors ने अपने MG ZS EV के अपडेटेड वर्जन का टीज़र जारी किया, जानिए फीचर्स

    650 Twins Anniversary Edition – चेन्नई बेस्ड इस ऑटोमेकर कंपनी ने अपना 120वां एनिवर्सरी इस साल मना रही है, ऐसे में ये उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस अवसर पर कुछ स्पेशल एडिशन को लॉन्च करेगी. रिपोर्ट के अनुसार कंपनी अपने रॉयल फील्ड इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल GT 650 मोटरसाइकिल के स्पेशल पेंट स्कीम मॉडल को मार्केट में उतार सकती है. इन मॉडल्स का प्राइस मौजूदा मॉडल्स से ज्यादा हो सकता है.

    यह भी पढ़ें: Tesla भारत में बेचे मेड इन इंडिया इलेक्ट्रिक कार, सरकार कंपनी को रियायत देनें के लिए तैयार

    Cruiser 650 (Shotgun) – कंपनी द्वारा 650 cc ट्विन पैरेलल क्रूजर को टेस्टिंग के दौरान कई बार पब्लिक्ली स्पॉट किया गया है. अभी हाल ही में कंपनी ने शॉटगन नेमप्लेट को रजिस्टर कराया था, जिससे यह पता चलता है कि इसक्का नाम शॉटगन हो सकता है. एक बार लॉन्च होने के बाद इस बाइक का मुकाबला कावासाकी Vulcan S से होगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज