तमाम महंगी गाड़ियों को छोड़ पोप ने चुनी ये भारतीय कार, देखें वीडियो

News18Hindi
Updated: September 10, 2019, 7:44 PM IST
तमाम महंगी गाड़ियों को छोड़ पोप ने चुनी ये भारतीय कार, देखें वीडियो
महिंद्रा केयूवी100 में पोप फ्रांसिस

पोप फ्रांसिस मोजाम्बिक की राजधानी मापुतो में तमाम लग्जरी गाड़ियों को छोड़ एक भारतीय हैचबैक कार में राइड लेते नजर आए हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2019, 7:44 PM IST
  • Share this:
पोप फ्रांसिस मोजाम्बिक की राजधानी मापुतो में तमाम लग्जरी गाड़ियों को छोड़ एक भारतीय हैचबैक कार में राइड लेते नजर आए हैं. ये कार कोई और नहीं बल्कि महिंद्रा की KUV100 है. इसे लेकर महिंद्रा एंड महिंद्रा (mahindra) के मैनेजिंग डायरेक्टर पवन गोयनका ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पोप महिंद्रा KUV100 में बैठे नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: लोगों को सता रहा चालान का डर, हेलमेट पर चिपका के घूम रहे DL और RC

पवन गोयनका ने ट्वीट कर कहा कि ये महिंद्रा के लिए बड़े सम्मान की बात है मोजाम्बिक में अपने सफर के लिए पोप ने KUV 100 का इस्तेमाल किया है. उनके काफिले में कई महंगी लग्जरी गाड़ियां थीं, लेकिन पोप फ्रांसिस KUV 100 में सवार हुए. गोयनका ने पोस्ट के साथ जो वीडियो शेयर किया है, उसमें पोप 5 सितंबर को मोजाम्बिक के अपने दौरे के पहले दिन KUV 100 में बैठे लोगों को हाथ हिलाते दिख रहे हैं.


Loading...

पिछले हफ्ते महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी पोप का ये वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने KUV 100 का इस्तेमाल किया है. आनंद महिंद्रा ने वीडियो के साथ-साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. ये तस्वीरें 1964 की हैं, जब पोप मुंबई में Eucharistic Congress के लिए आए थे. आनंद महिंद्रा ने कहा कि पोप ने तब ओपन-टॉप महिंद्रा यूवी में सफर किया था. ये गाड़ी आज कांदीवली में हमारे ऑटो म्यूजियम में शान से खड़ी है. अब KUV को भी यहीं जगह दी जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 5:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...