लाइव टीवी

सेकेंड हैंड लग्जरी कार बेचने वाली कंपनी Big Boy Toyz का ये है अगला प्लान...

भाषा
Updated: October 23, 2019, 8:46 PM IST
सेकेंड हैंड लग्जरी कार बेचने वाली कंपनी Big Boy Toyz का ये है अगला प्लान...
बिग बॉय टॉयज

बिग बॉय टॉयज ने भारत में 2009 से अब तक करीब पांच हजार लग्जरी गाड़ियां बेची हैं और उसकी कंपनी की अलग-अलग स्ट्रीम्स में करीब 150 लोग काम करते हैं

  • Share this:
नई दिल्ली: रॉल्स रॉयस (Rolls Royce), फरारी (Ferari) और बीएमडब्ल्यू (BMW) जैसी सेकेंड हैंड लक्जरी कारों की बिक्री करने वाली कंपनी बिग बॉय टॉयज (Big Boy Toyz) की अपनी सेल्स नेटवर्क का विस्तार करने की योजना है. साथ ही कंपनी ने लक्जरी मोटरसाइकिल और नई लक्जरी कारों की बिक्री भी शुरू की है. इसके अलावा कंपनी की दक्षिण भारतीय बाजार में प्रवेश करने के लिए हैदराबाद में शोरूम खोलने की भी योजना है.

गुरुग्राम की ये कंपनी अभी दिल्ली-एनसीआर और मुंबई में रिटेल कारोबार करती है. कंपनी का लक्ष्य अपने मुख्य कारोबार को बढ़ाने का है. हालांकि उसकी शेयर बाजार में प्रवेश करने की कोई योजना नहीं है. कंपनी के संस्थापक और प्रबंध निदेशक जतिन आहूजा ने से कहा, 'कड़ी चुनौतियों के बावजूद हम चालू वित्त वर्ष में पिछले साल जैसा प्रदर्शन करने के लक्ष्य को लेकर चल रहे हैं. बाजार में नरमी के असर से बचने के लिए हमने नई कारों और लक्जरी मोटरसाइकिल की बिक्री भी शुरू की है.'

कंपनी ने 2018-19 में 225 करोड़ रुपए का कारोबार किया था. उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य अगले दो से तीन साल में अपना कारोबार 1,000 करोड़ रुपए पर पहुंचाने का है. आहूजा ने कहा कि कंपनी अगले एक-दो महीने में हैदराबाद में नया शोरूम खोलने पर काम कर रही है. इसके अलावा उसने नई कारों की बिक्री भी शुरू कर दी है. बिग बॉय टॉयज ने भारत में 2009 से अब तक करीब पांच हजार लग्जरी गाड़ियां बेची हैं और उसकी कंपनी की अलग-अलग स्ट्रीम्स में करीब 150 लोग काम करते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 8:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...