उदयपुर के प्रिंस ने खरीदी Thar 700, खुद चाबी देने पहुंचे आनंद महिंद्रा

News18Hindi
Updated: September 3, 2019, 1:05 PM IST
उदयपुर के प्रिंस ने खरीदी Thar 700, खुद चाबी देने पहुंचे आनंद महिंद्रा
Thar 700 एक लिमिटेड एडीशन कार है, जिसकी कुल 700 यूनिट्स का ही प्रोडक्शन किया गया है.

Mahindra Thar 700 में 5 स्पोक वाला एलॉय व्हील, ब्लैक फिनिश ग्रिल, फ्रंट बंपर पर सिल्वर फिनिश और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम है. उदयपुर के प्रिंस के घर पर सैकड़ों क्लासिक कारों, विंटेज कारों और रॉल्स रॉयस के साथ ये भी दिखेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2019, 1:05 PM IST
  • Share this:
राजस्थान में उदयपुर के प्रिंस लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ (Lakshyaraj Singh Mewar) ने Mahindra की Thar 700 खरीदी तो कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) उन्हें चाबी देने के लिए खुद ही पहुंच गए. दरअसल, Thar 700 एक लिमिटेड एडीशन कार है जो कि इसी साल के शुरुआत में लॉन्च की गई थी. इसकी कुल 700 यूनिट्स का ही प्रोडक्शन किया गया है. कंपनी के सत्तर साल पूरे होने की खुशी में हर गाड़ी के बगल में एक स्पेशल बैज लगाया गया है. महिंद्रा थार की कीमत 9.99 लाख रुपये हैं. उदयपुर की मेवाड़ फैमिली कारों के प्रति अपने प्यार के लिए जानी जाती है. करीब 20 साल पहले उन्होंने उदयपुर में विंटेज कार म्यूज़ियम का उद्घाटन किया था.

इस कार में 5 स्पोक वाला एलॉय व्हील, ब्लैक फिनिश ग्रिल, फ्रंट बंपर पर सिल्वर फिनिश और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम है. उदयपुर के प्रिंस के घर पर सैकड़ों क्लासिक कारों, विंटेज कारों और रॉल्स रॉयस जैसी कारों के साथ अब ये भी दिखेगी. आनंद महिंद्रा और लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने ट्विटर पर अपने विचारों को शेयर किया. लोगों ने भी इस पर अलग-अलग रिएक्शन दिए.

Loading...





ट्विटर पर लोगों ने ऐसे प्रतिक्रिया दी-





 



महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने जून में कंपनी के सत्तर साल पूरे होने की खुशी में Thar 700 को लॉन्च किया था. भारत में महिंद्रा की पहली गाड़ी 1949 में लॉन्च हुई थी. जो वाहन आनंद महिंद्रा ने उदयपुर के प्रिंस को गिफ्ट किया है उस पर उनके दस्तखत वाला एक बैज होगा.



यह भी पढ़ें- 

TVS की ये bikes विदेशों में सुपरहिट, 10 लाख से ज्यादा बिकी
गजब का ऑफर! 999 रुपए में घर ले जाएं Hero का कोई भी स्कूटर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उदयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 12:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...