Home /News /auto /

13,549 रुपए में लीज पर ले सकेंगे बेहतरीन इलेक्ट्रिक कारें, बीमा और मैंटेनेंस का भी देना होगा खर्च, जानें डिटेल्स

13,549 रुपए में लीज पर ले सकेंगे बेहतरीन इलेक्ट्रिक कारें, बीमा और मैंटेनेंस का भी देना होगा खर्च, जानें डिटेल्स

आप अपने व्हीकल को 2-3 साल में अपग्रेड भी कर सकेंगे.

आप अपने व्हीकल को 2-3 साल में अपग्रेड भी कर सकेंगे.

पिछले साल नवंबर में लॉन्च हुआ Quiklyz डिजिटल प्लेटफॉर्म ग्राहकों के लिए एक सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम चलाता है. यह ग्राहकों को कार खरीदने बिना ही नई कार चलाने की सुविधा देता है.

नई दिल्ली. अगर इलेक्ट्रिक कार चलाना चाहते हैं और आपके पास बजट कम है तो चिंता मत कीजिए. अब आप किराए पर एक से एक इलेक्ट्रिक कार चला सकते हैं. महिंद्रा फाइनेंस की व्हीकल लीजिंग एंड सब्सक्रिप्शन आर्म क्विकलीज ने कहा है कि वह अपने ग्राहकों को लीजिंग और सब्सक्रिप्शन के लिए इलेक्ट्रिक व्हीकल्स (ईवी) की व्यापक रेंज पेश करेगी.

पिछले साल नवंबर में लॉन्च हुआ Quiklyz डिजिटल प्लेटफॉर्म ग्राहकों के लिए एक सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम चलाता है. यह ग्राहकों को कार खरीदने बिना ही नई कार चलाने की सुविधा देता है. इसके अलावा ग्राहक को कार रजिश्ट्रेशन, बीमा और मैंटेनेंस का भी खर्च नहीं देना होता.

ये भी पढ़ें- इन टिप्स को अपनाकर बढ़ा सकते हैं अपनी कार का माइलेज, हर महीने बचेंगे हजारों रुपए

ले सकते हैं कई बेहतरीन कार
Quiklyz ने कहा कि वर्तमान में सब्सक्रिप्शन प्लेटफॉर्म पर ईवी का सबसे बड़ा पोर्टफोलियो है, जिसमें महिंद्रा, टाटा मोटर्स, मर्सिडीज-बेंज जैसी कार उपलब्ध कराई जाती हैं. Quiklyz ने अपने पोर्टफोलियो में और EVs जोड़ने की योजना बनाई है, क्योंकि इसका उद्देश्य अपने ग्राहकों के लिए रोमांचक EV सब्सक्रिप्शन प्रोडक्ट बनाना है.

13,549 रुपये में ले सकते हैं कार
Quiklyz बिना किसी डाउन पेमेंट के 21,399 रुपये से शुरू होने वाली मासिक सब्सक्रिप्शन फीस पर इलेक्ट्रिक फोर-व्हीलर्स और13,549 रुपये से शुरू होने वाली मासिक सब्सक्रिप्शन फीस में इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर्स उपलब्ध कराएगा. मासिक सब्सक्रिप्शन फीस में बीमा, रखरखाव और रोडसाइड असिस्टेंस शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Electric Scooter खरीदते वक्त रखें ये सावधानियां, बाद में नहीं होगी परेशानी, जानें सबकुछ

अपग्रेड कर सकेंगे व्हीकल
ग्राहक अपने इन इलेक्ट्रिक वाहनों को नए इलेक्ट्रिक वाहनों के लॉन्च के साथ 2-3 साल में अपग्रेड कर सकेंगे। Quiklyz ई-कॉमर्स कंपनियों द्वारा अंतिम-मील (Last-Mile) डिलीवरी के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर्स के सब्सक्रिप्शन की सुविधा भी देता है।

फाइनेंसिंग सॉलूशन्स देती रहेगी कंपनी
महिंद्रा इलेक्ट्रिक की सीईओ सुमन मिश्रा ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि लीज़िंग और सब्सक्रिप्शन उनके इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर्स के लिए नए युग के उद्योगों में खास तौर पर लोड सेगमेंट (सामान की लोडिंग और डिलीवरी) में एक महत्वपूर्ण चैनल बनता जा रहा है. इसके लिए वो Quiklyz के साथ काम करना जारी रखते हुए ग्राहकों को इस तरह के फाइनेंसिंग सॉलूशन्स प्रदान करते रहेंगे.

Tags: Auto News, Autofocus, Electric Car, Mahindra and mahindra

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर