ऐक्टर राजकुमार राव ने खरीदी Harley Davidson Fat Bob बाइक, 14.69 लाख है कीमत

ऐक्टर राजकुमार राव ने खरीदी Harley Davidson Fat Bob बाइक, 14.69 लाख है कीमत
पहले की तुलना में Harley Davidson Fat Bob बाइक में काफी बदलाव किए गए हैं. यह बाइक काफी एग्रेसिव और मस्कुलर है.

RajKumar Rao के हार्ले डेविडसन फैट बॉब (Harley Davidson Fat Bob) बाइक खरीदने पर कंपनी ने भी ट्वीट किया है. इसके पहले एम एस धोनी (M S Dhoni) को Kawasaki Ninja H2 बाइक चलाते हुए देखा गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2019, 7:07 PM IST
  • Share this:
हम राजकुमार राव को एक बेहतरीन ऐक्टर के रूप में जानते हैं. उनकी काफी हिट फिल्में भी देखी हैं. हमनें उन्हें अक्सर फिल्मों में ही बाइक की सवारी करते हुए देखा होगा. लेकिन अब उन्हें मुंबई के आसपास बाइक चलाते हुए देख सकते हैं. दरअसल, राजकुमार राव ने हाल ही में हार्ले डेविडसन फैट बॉब (Harley Davidson Fat Bob) मोटर साइकिल खरीदी है जिसकी एक्स शोरूम कीमत 14.69 लाख रुपये है. यह मोटर साइकिल साल 2017 में लॉन्च की गई थी. इसके पहले के वर्ज़न डायना फैमिली के बजाय यह सॉफ्टेल फैमिली की बाइक है. इस पर हार्ले डेविडसन ने ट्वीट करते हुए ऐक्टर राजकुमार राव (Actor RajKumar Rao) का स्वागत किया और लिखा कि उम्मीद है कि वे इस बाइक की सवारी को एंज्वॉय करेंगे.




क्या हैं बाइक की खूबियां-
पहले की तुलना में इस बाइक में काफी बदलाव किए गए हैं. यह बाइक काफी एग्रेसिव और मस्कुलर है. इसके इंजन में भी बदलाव किए गए हैं. इसमें 34 स्टिफर 1745 सीसी का इंजन है जो कि 3250 RPM पर 145Nm का टॉर्क जेनेरेट करने के साथ 180Kmph की स्पीड तक जा सकती है.



बता दें कि कुछ दिन पहले क्रिकेटर एमएस धोनी (M S Dhoni) को कावासाकी निन्जा एच2 (Kawasaki Ninja H2) सुपरबाइक की सवारी करते हुए देखा गया था. धोनी अपने बाइक्स को लेकर पैशन के बारे में जाने जाते हैं. साल 2015 की शुरुआत में भारत में Kawasaki Ninja H2 बाइक खरीदने वाले धोनी पहले शख्स बन गए थे. इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत कीमत 29 लाख रुपये है.

1 दिसंबर से लागू होगा 'One nation, one Fastag' नियम, जानें क्या है और कैसे करेगा काम
मारुति की कारों पर मिल रहे 96 हज़ार तक के बेनिफिट्स, 31 अक्टूबर है अंतिम तारीख
Jawa ने लॉन्च की ये स्पेशल बाइक, रॉयल एनफील्ड क्लासिक को देगी टक्कर
Tata ने लॉन्च की लंबी दूरी तक चलने वाली नई Tigor EV, जानें क्या है खासियत

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज