Renault Duster SUV पर मिल रहा है 1.05 लाख रुपये का डिस्काउंट, जानें पूरा ऑफर

रेनॉ डस्टर पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट.

रेनॉ डस्टर पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट.

Renault ने इस एसयूवी को दो पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में उपलब्ध कराया है. इसके एक वेरिएंट में कंपनी ने 1.3लीटर का पेट्रोल इंजन दिया है जो 156 ps की पावर और 254 Nm का टॉर्क जनरेट करता हैं. वहीं दूसरे वेरिएंट में 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया है, जो 106 ps की पावर और 142 Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 12:24 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. फेस्टिव सीजन के बाद अगर कभी सबसे ज्यादा व्हीकल्स सेल होते हैं. तो वह चैत्र की नवरात्रि में होते हैं. ऐसे में सभी ऑटो कंपनियों महिंद्रा, निसान, हुंडई, होंडा के साथ Renault Duster SUV ने भी अपनी कारों पर शानदार ऑफर की घोषणा कर दी हैं. जिसमें आपको कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर जैसे कुल 1 लाख 5 हजार रुपये के बेनिफिट मिलेंगे. आइए जानते हैं इस एसयूवी पर मिलने वाले ऑफर के बारे में...

Duster SUV पर ऑफर - कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार इसके 1.5 लीटर टर्बो वेरिएंट पर आप पूरे 75,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं. जिसमें 45,000 रुपये के बेनिफिट्स और 30,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है. ग्रामीण इलाकों के ग्राहकों के लिए भी रूरल ऑफर दिया जा रहा है. वहीं 1.3 लीटर वेरिएंट की खरीद पर आप पूरे 1.05 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं. जिसमें 75,000 रुपये के बेनिफिट्स के साथ 30,000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस शामिल है.

यह भी पढ़ें: लॉन्चिंग के 48 मिनट बाद ही Out of Stock हुई KTM की ये सुपर बाइक, जानें फिर कब शुरू होगी बुकिंग

Duster SUV के फीचर्स - इस एसयूवी में फीचर्स की बात है तो कंपनी ने इसमें 7.0 इंच का ट्चस्क्रिन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया है, जिसे एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले से कनेक्ट किया जा सकता है. इसके अलावा इसमें ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, रियर AC वेंट्स, प्रोजेक्टर हेडलैंप, LED डे टाइम रनिंग लाइट्स, केबिन प्री-कूलिंग सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं. वहीं सेफ्टी फीचस के तौर पर इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), रियर पार्किंग सेंसर, फ्रंट सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स दिए गए हैं.
यह भी पढ़ें: सेकेंड हैंड कार खरीदना हुआ और आसान, Piramal Retail Finance ने शुरू की रिटेल लेंडिंग

Duster SUV का इंजन - Renault ने इस एसयूवी को दो पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में उपलब्ध कराया है. इसके एक वेरिएंट में कंपनी ने 1.3लीटर का पेट्रोल इंजन दिया है जो 156 ps की पावर और 254 Nm का टॉर्क जनरेट करता हैं. वहीं दूसरे वेरिएंट में 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया है, जो 106 ps की पावर और 142 Nm का टॉर्क जनरेट करता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज