Home /News /auto /

Renault इंडिया को 10 साल पूरे हुए, कार खरीदने पर मिलेंगे 90 हजार के बेनिफिट

Renault इंडिया को 10 साल पूरे हुए, कार खरीदने पर मिलेंगे 90 हजार के बेनिफिट

रेनॉ को भारत में लॉन्च हुए 10 साल पूरे हुए.

रेनॉ को भारत में लॉन्च हुए 10 साल पूरे हुए.

Renault India : फ्रीडम कार्निवल' महाराष्ट्र, गुजरात, गोवा और केरल को छोड़कर पूरे भारत में 6 से 15 अगस्त तक लागू है. इन राज्यों के लिए, गणेश चतुर्थी और ओणम जैसे आने वाले त्योहारों के दौरान उत्सव के उत्साह का जश्न मनाने के लिए 90,000 रुपये तक के अधिकतम लाभ वाले विशिष्ट ऑफ़र लॉन्च किए गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. रेनॉ इंडिया ने देश में अपनी कामियाबी के 10 साल पूरे कर लिए हैं. फ्रांस की कार निर्माता कंपनी ने इस अवसर को चिह्नित करने के लिए अगस्त 2021 के महीने में सभी मौजूदा और नए ग्राहकों के लिए कई योजनाओं और प्रोमोशंस के साथ नए लॉन्च किए गए रेनॉ KIGER का नया RXT (O) वेरिएंट लॉन्च किया है. फ्रीडम कार्निवल’ के तहत, रेनॉ 10 दिनों की अवधि के दौरान रेनॉ कारों की बुकिंग करने वाले ग्राहकों को अतिरिक्त लाभ दे रही है, जिसका समापन 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के रूप में होगा.

    Renault दे रही है ये बेनिफिट – फ्रीडम कार्निवल’ महाराष्ट्र, गुजरात, गोवा और केरल को छोड़कर पूरे भारत में 6 से 15 अगस्त तक लागू है. इन राज्यों के लिए, गणेश चतुर्थी और ओणम जैसे आने वाले त्योहारों के दौरान उत्सव के उत्साह का जश्न मनाने के लिए 90,000 रुपये तक के अधिकतम लाभ वाले विशिष्ट ऑफ़र लॉन्च किए गए हैं.

    यह भी पढ़ें: TVS Jupiter हुआ महंगा, जानिए कंपनी ने कितने प्राइस हाइक किए

    इन ऑफर्स से मिलेगा फायदा – ये अतिरिक्त लाभ पूरे महीने मान्य ऑफ़र के अलावा दिए जा रहे हैं. कैश ऑफर्स और एक्सचेंज बोनस के तौर पर घोषित ऑफर्स के अलावा, कंपनी ने क्विड, ट्राइबर और किगर की खरीद पर “बाय नाउ एंड पे इन 2022” स्कीम की भी घोषणा की है, जिसमें खरीदार अपने लिए नई रेनॉ कार चुन सकते हैं और 6 महीने के बाद ईएमआई देना शुरू कर सकते हैं.

    नए लॉन्च किए गए वैरिएंट के लिए, रेनॉ KIGER RXT (O) MT और AMT दोनों ट्रांसमिशन में 1.0L एनर्जी इंजन में उपलब्ध होगी. RXT(O) वैरिएंट को RXZ वैरिएंट से ग्राहकों की कुछ पसंदीदा प्रीमियम फीचर्स मिलेंगे जैसे कि ट्राई-ऑक्टा एलईडी प्योर विजन हेडलैम्प्स और 40.64 सेमी डायमंड कट अलॉय व्हील्स, वो भी अधिक किफायती दामों पर.

    यह भी पढ़ें: पानी और चूना से फर्राटा भरती है ये कार, वीडियो में देखें सभी खासियत

    केबिन में वायरलेस स्मार्टफोन रेप्लिकेशन फ़ंक्शन को RXT (O) वेरिएंट तक बढ़ा दिया गया है, जिससे यात्री अपने स्मार्टफोन को 20.32 सेमी डिस्प्ले लिंक फ्लोटिंग टचस्क्रीन से कनेक्ट कर सकते हैं. इसमें केबिन के अंदर एयर प्यूरीफिकेशन के लिए PM2.5 फिल्टर भी मिलता है.

    रेनॉ भारत के पहले निर्माताओं में से एक है जिसने ReLIVE नामक एक व्हीकल स्क्रैप प्रोग्राम शुरू किया है. यह प्रोग्राम उन ग्राहकों के लिए एक अवसर प्रस्तुत करता है जो नई रेनॉ कारों के साथ अपने एंड ऑफ लाइफ कारों का आदान-प्रदान करना चाहते हैं और कंपनी द्वारा पेश किए जा रहे अतिरिक्त स्क्रैपेज लाभों के सौजन्य से सर्वोत्तम स्क्रैपेज दाम प्रदान करना चाहते हैं. रेनॉ इस दशक के दौरान भारत में 7,00,000 से अधिक वाहन बेचने में सक्षम रहा है.

    Tags: Auto, Auto News, Autofocus, Renault, SUV

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर