अपना शहर चुनें

States

Renault इन लोगों को दे रही है अपनी कारों पर स्पेशल डिस्काउंट, जानें सबकुछ

रेनॉ ने दिव्यांग कस्टमर्स के लिए स्पेशल डिस्काउंट की घोषणा की है.
रेनॉ ने दिव्यांग कस्टमर्स के लिए स्पेशल डिस्काउंट की घोषणा की है.

रेनॉ (Renault) ऑटोमोबाइल कंपनी ने एक अच्छी पहल शुरू की है. कंपनी ने अपने दिव्यांग कस्टमर्स (Divyang Customers) के लिए स्पेशल डिस्काउंट देने की घोषणा की है. रेनॉ के मुताबिक कंपनी दिव्यांग कस्टमर्स को 18 प्रतिशत का कंसेशनल GST रेट देगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 11:23 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रेनॉ ऑटोमोबाइल कंपनी ने एक अच्छी पहल शुरू की है. कंपनी ने अपने दिव्यांग कस्टमर्स के लिए स्पेशल डिस्काउंट देने की घोषणा की है. रेनॉ के मुताबिक कंपनी दिव्यांग कस्टमर्स को 18 प्रतिशत का कंसेशनल GST रेट देगी. इसके अलावा रेनॉ दिव्यांग कस्टमर्स को इंटरनल कॉरपोरेट डिस्काउंट भी देगी. आपको बात दें ऐसे में रेनॉ के दिव्यांग कस्टमर्स मिनिस्ट्री ऑफ फाइनांस और मिनिस्ट्री ऑफ हैवी इंडस्ट्रीज़ की ओर से मिलने वाली राहत का फायदा ले सकेंगे.

ऐसे मिलेगा डिस्काउंट- रेनॉ के ऑफिशल स्टेटमेंट के अनुसार कस्टमर्स को सस्ते जीएसटी रेट के अलावा अडिशनल स्पेशल सेगमेट डिस्काउंट भी देशभर में कंपनी के सभी डीलर्स के पास मिलेगा. कंपनी के मुताबिक दिव्यांग कस्टमर्स को कॉरपोरेट डिस्काउंट, जीएसटी से जुड़ी छूट सभी फोर व्हीलर पेट्रोल वीइकल्स पर मिलेगी. लेकिन इन वीइकल्स की इंजन कैपेसिटी 1200 सीसी से कम होनी चाहिए. 

यह भी पढ़ें: सर्दी के मौसम में हीटर सीट कुशन वार्मर से कार की सीट करें गर्म, जानिए इसके फीचर्स और कीमत



 कॉरपोरेट डिस्काउंट भी- Renault India की सेल्स ऐंड नेटवर्क के हेड सुधीर मल्होत्रा की ओर से कहा गया कि कंपनी सभी तरह के कस्टमर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देना चाहती है। उन्होंने कहा, 'हमने एटिट्यूड और पॉजिटिविटी पर फोकस रखा है और अपनी कारों को ज्यादा एक्सेसबल बनाने के लिए अडिशनल डिस्काउंट्स भी दे रहे हैं। इसमें सरकार की ओर से मिलने वाली छूट के अलावा कॉरपोरेट डिस्काउंट भी शामिल है।'
यह भी पढ़ें: निसान की सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी Nissan Magnite भारत में लॉन्च हुई, यहां देखें कीमत और फीचर्स

मिलेगा इतना डिस्काउंट- नई स्कीम के साथ एलिजिबल कस्टमर्स को Duster पर 30,000 रुपये तक का मैक्सिमम डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा कंपनी की Kwid और Triber पर एलिजिबल बायर्स को 9,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट मिलेगा। कस्टमर्स को अडिशनल डिस्काउंट्स का फायदा जरूरी डॉक्यूमेंट्स दिखाने और उनकी कॉपी जमा करने पर ही मिलेगा।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज