• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • RENAULT KWID TRIBER AND DUSTER INCREASED PRICE KNOW THEIR NEW PRICE HERE KANND

Renault Kwid, Triber और Duster की कीमत में हुआ इजाफा, यहां जानें इनकी नई प्राइस

रेनॉल्ट ने अपनी सभी कारों की कीमत बढ़ाई.

Renault की सबसे ज्यादा Kwid और Duster एसयूवी पसंद की जाती है. वहीं Renault ने अपनी सबसे सस्ती Kiger एसयूवी को बीते साल लॉन्च किया था. कंपनी ने जिसकी कीमत में भी इजाफा किया है. आपको बता दें कंपनी ने अपनी कारों की कीमत 72 हजार रुपये तक बढ़ाई है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. फ्रांस की जानी मानी ऑटोमेकर Renault ने इंडिया में अपने सभी मॉडल्स की कीमत में इजाफा किया है. इंडिया में Renault की सबसे ज्यादा Kwid और Duster एसयूवी पसंद की जाती है. वहीं Renault ने अपनी सबसे सस्ती Kiger एसयूवी को बीते साल लॉन्च किया था. कंपनी ने जिसकी कीमत में भी इजाफा किया है. आपको बता दें कंपनी ने अपनी कारों की कीमत 72 हजार रुपये तक बढ़ाई है. ऐसे में जानते है Renault के सभी मॉडल्स की नई कीमत के बारे में...

    Renault Duster - रेनॉल्ट की सबसे ज्यादा पॉपुलर एसयूवी डस्टर की कीमत में 13 हजार रुपये की बढ़ोतरी की गई है. इस एसयूवी के बेस वेरिएंट की कीमत एक्स शोरूम 9 लाख 86 हजार रुपये है वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 14 लाख 25 हजार रुपये है. अगर इसके इंजन की बात करें तो ये पेट्रोल इंजन में दो वेरिएंट में उपलब्ध है. Renault ने इसमें 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया है जो 106 Ps की पावर और 142 NM का टॉर्क जनरेट करता है इस वेरिएंट में कंपनी ने 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया है. वहीं डीजल इंजन की बात करें तो इसमें 1.3 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया है जो 156 Ps की पावर और 254 Nm का टॉर्क जनरेट करता है इसमें कंपनी ने 6 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड सीवीटी ट्रांसमिशन का ऑप्शन दिया है.

    यह भी पढ़ें: फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस की कैसे करें पहचान? यहां पढ़ें सभी जरूरी टिप्स

    Renault Kiger - रेनो काइगर सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी की कीमत में 9 हजार से 39 हजार रुपये तक का इजाफा किया गया है. रेनो क्विड के बेस मॉडल (RXE 1.0-litre) कीमत 5.64 लाख रुपये और टॉप मॉडल (RXZ CVT DT) की कीमत 10.08 लाख रुपये हो गई है. यह दो पेट्रोल इंजन: 1.0-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड (72PS/96Nm) और 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल (100PS/160Nm) के साथ आती है. इसमें 5-स्पीड MT, 5-स्पीड AMT और 5-स्पीड CVT ट्रांसमिशन के ऑप्शन दिए गए हैं.

    यह भी पढ़ें: अपने नए मॉडल के तहत अब सीधे कस्टमर्स को कार बेचेगी Mercedes-Benz, अब ऐसे खरीद सकेंगे गाड़ी

    Renault Kwid - रेनॉ ने इस कार की कीमत में 7 हजार से 14 हजार रुपये की बढ़ोतरी की है. इसके बेस वेरिएंट की कीमत 3 लाख 32 हजार रुपये है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 5 लाख 48 हजार रुपये है. वहीं रेनॉ ने इस कार को दो पेट्रोल इंजन में उपलब्ध कराया है. जिसमें पहला 0.8 लीटर का इंजन है जो 54 Ps की पावर और 72 Nm का टॉर्क जनरेट करता है वहीं दूसरा इंजन 1.0 लीटर का है जो 68 Ps की पावर और 91 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. अगर ट्रांसमिशन की बात करें तो इसमें 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है.

    Renault Triber - यह कंपनी की 7-सीटर कार है, जिसे हाल ही में 4-स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है. कार की कीमत में 13 हजार से 20 हजार रुपये तक का इजाफा किया गया है. अब इसके बेस मॉडल (RXE) की कीमत 5.50 लाख रुपये और टॉप मॉडल (RXZ AMT DT) की कीमत 7.95 लाख रुपये हो गई है. कार में 1.0 लीटर का पेट्रोल इंजन (72PS/96Nm) मिलता है, जो 5 स्पीड मैनुअल और AMT गियरबॉक्स के साथ आता है.
    Published by:Kanhaiya Pachauri
    First published: