Renault ने लॉन्च किया Kwid का RXL वेरिएंट, कीमत 4.16 लाख रुपए से शुरू

Renault ने लॉन्च किया Kwid का RXL वेरिएंट, कीमत 4.16 लाख रुपए से शुरू
BS6 Renault Kwid का RXL वेरिएंट लॉन्च

नया Kwid RXL दो वेरिएंट्स, एमटी (MT) और एएमटी (MMT) में आएंगे, जिनकी कीमत क्रमशः 4.16 लाख रुपए और 4.48 लाख रुपए है.

  • Share this:
नई दिल्ली. फ्रेंच ऑटोमेकर रेनो (Renault) ने सोमवार को घरेलू बाजार में 4.16 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर BS-6 इंजन के साथ अपने एंट्री लेवल हैचबैक Kwid के नए RXL वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है. कार निर्माता ने यह भी घोषणा की कि Kwid की देश में 3.5 लाख यूनिट बिक्री हो चुकी है. Renault India ने एक  विज्ञप्ति में कहा कि नया Kwid RXL दो वेरिएंट्स, एमटी (MT) और एएमटी (MMT) में आएंगे, जिनकी कीमत क्रमशः 4.16 लाख रुपए और 4.48 लाख रुपए है.

रेनो इंडिया ऑपरेशंस के कंट्री सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर वेंकटराम मामिलपल्ले ने कहा, Renault Kwid का वैश्विक लॉन्च भारत में हुआ था और ग्रुप रेनो की महत्वाकांक्षाओं में इस देश की महत्वपूर्ण भूमिका को प्रदर्शित किया. भारत में हमारी प्रगति में इसका महत्वपूर्ण योगदान रहा है. 3.5 लाख से अधिक Kwid परिवारों के साथ, हम इस विश्वास के लिए अभिभूत और आभारी हैं कि हमारे ग्राहकों ने ब्रांड Renault में सर्वश्रेष्ठ योगदान दिया. यह मॉडल हमारे लिए गेम चेंजर बना रहा है. Renault का दावा है कि Kwid कार के 98 प्रतिशत लोकलाइजेशन के कारण कार की लागत कम आती है.

यह भी पढ़ें- Hero का बड़ा ऑफर! स्कूटी पर 15000 और बाइक पर 10000 का भारी डिस्काउंट, जल्दी उठाएं फायदा



Buy Now Pay later
रेनो अपने ग्राहकों के लिए कई ऑफर पेश कर रही है. जिनमें “Buy Now Pay later’ योजना भी शामिल है, जिसके तहत ग्राहक Renault की कोई भी कार आज ही खरीद सकते हैं और खरीदने के तीन महीने बाद से वे अपनी EMI का भुगतान शुरू कर सकते हैं. इस ऑफर का लाभ डीलरशिप, रेनॉल्ट इंडिया की वेबसाइट या माय रेनॉल्ट ऐप पर लिया जा सकता है. कंपनी की तरफ से दी जा रही अन्य योजनाओं में 8.25% की विशेष दर पर नकद छूट, एक्सचेंज ऑफ़र और लोन की सुविधाएं शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading