Renault Kwid पर मिल रहा 50 हजार रुपये का डिस्काउंट, जानिए क्या है पूरा ऑफर

Renault Kwid

Renault Kwid

Discount on Renault Kwid: रेनॉ ने अपनी सबसे सस्ती कार क्विड पर 50 हजार रुपये तक के डिस्काउंट देने का फैसला किया है. कम बजट में कार खरीदने की प्लानिंग करने वालों के लिए रेनॉ का यह ऑफर बेहतरीन साबित हो सकता है.

  • Share this:
रेनॉ फ्रांस की जानी मानी कार मैन्युफैक्चरिंग कंपनी में से एक है, जिसने अब एक बम्पर डिस्काउंट की घोषणा की है. रेनॉ ने अपने कार सेगमेंट की सबसे सस्ती कार Renault Kwid की खरीद पर पूरे 50,000 रुपए के बम्पर डिस्काउंट की घोषणा की है.

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गयी जानकारी के अनुसार इस कार की खरीद पर आप 50,000 रूपये तक की बचत कर सकते है, जिसमे 20,000 रुपए तक का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. वहीं कंपनी इसमें 10,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस भी दे रही है. वही आप इस कार को 5.99 फीसदी के आकर्षक ब्याज दर के साथ फाइनेंस भी करवा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: आधे से भी कम कीमत में खरीदें Bajaj Avenger, Royal Enfield और होंडा CB बाइक, जानें सबकुछ

क्या हैं रेना क्विड के फीचर्स?
रेनॉ कंपनी ने इस कार में बहुत ही ख़ास फीचर्स दिए हैं. इस कार का स्पोर्टी लुक और स्पोर्टी डिज़ाइन भी इसके ख़ास बनाता है. इसके अलावा कार में रिवर्स पार्किंग कैमरा, 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,रियर सीट आर्मरेस्ट, मैनुअल एसी, डिजिटल स्पीडोमीटर, पावर स्टीयरिंग, रियर और फ्रंट दोनों पैसेंजर के लिए 12 वोल्ट का पावर सॉकेट जैसे ख़ास फीचर्स दिए हैं.

यह भी पढ़ें: हुंडई ने सबसे अफोर्डेबल Bayon SUV लॉन्च की, जानें सभी हाईटेक फीचर्स

क्या है रेना क्विड के इंजन स्पेसिफिकेशंस



हाल ही में कंपनी ने इस रीनॉल्ट kwid के अपडेटेड वर्जन को बाजार में उतारा था .यह कार बाजार में दो अलग अलग पेट्रोल इंजन वैरिएंट के साथ उपलब्ध है . इसके एक वैरिएंट में कंपनी ने 1.0 की क्षमता वाले इंजन प्रयोग किया है, जो कि, 68hp की पावर और 91Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. वहीँ इसके दूसरे वैरिएंट में कंपनी ने 0.8 लीटर की क्षमता वाले पेट्रोल इंजन प्रयोग किया है, जो कि, 54hp की पावर और 72Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इस कार की औसतन माइलेज 25 किलोमीटर प्रतिलीटर तक है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज