Renault की गाड़ी खरीदने वालों के लिए खुशखबरी! कंपनी ने 2 महीनों में 34 नए बिक्री और सेवा आउटलेट खोले

Renault की गाड़ी खरीदने वालों के लिए खुशखबरी! 2 महीनों में 34 नए स्टोर खोले
Renault की गाड़ी खरीदने वालों के लिए खुशखबरी! 2 महीनों में 34 नए स्टोर खोले

रेनॉल्ट इंडिया (Renault India) ने पिछले 2 महीनों में पूरे भारत में 34 नई बिक्री और सेवा टचपॉइंट्स जोड़े जाने की घोषणा की है. यह 90 से ज्यादा नए बिक्री और सेवा टचपॉइंट्स को चिन्हित करता है जो रेनॉल्ट ने पिछले एक साल से भी कम समय में जोड़े हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 4:54 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रेनॉल्ट इंडिया (Renault India) ने पिछले 2 महीनों में पूरे भारत में 34 नई बिक्री और सेवा टचपॉइंट्स जोड़े जाने की घोषणा की है. यह 90 से ज्यादा नए बिक्री और सेवा टचपॉइंट्स को चिन्हित करता है जो रेनॉल्ट ने पिछले एक साल से भी कम समय में जोड़े हैं. नेटवर्क का विस्तार मौजूदा और उभरते बाजारों में ब्रांड को विकसित करने के लिए एक रणनीतिक व्यापार पर फोकस का हिस्सा है. नई डीलरशिप सुविधाएं मध्य प्रदेश तमिलनाडु, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, गुजरात, हरियाणा, पंजाब, तेलंगाना, उत्तराखंड, राजस्थान, महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश और पश्चिम बंगाल में स्थित हैं.

इस विस्तार के साथ रेनॉल्ट इंडिया (Renault India) ने अपने नेटवर्क की मौजूदगी को 415 से ज्यादा सेल्स और 475 से ज्यादा टचपॉइंट्स तक पहुंचा दिया है. देश में 200 लोकेशंस पर वर्कशॉप भी इसमें शामिल है. रेनॉल्ट ने सितम्बर में 8805 यूनिट की सेल सितम्बर माह में की. 2020 में इसका मार्केट शेयर 3.2 है. इसमें पिछले एक साल में 0.7 फीसदी की वृद्धि हुई है. उस समय रेनॉल्ट का मार्केट शेयर 2.5 फीसदी था.

दशहरा से पहले SBI ने बदला ATM से कैश निकालने का नियम,जानें इससे जुड़े सभी नियम



यह Triber और Triber AMT की मजबूत मांग, KWID रेंज में नए लॉन्च किए गए संस्करणों के लिए एक अच्छी प्रतिक्रिया, और हाल ही में डस्टर के पेश किए गए 1.3L टर्बो पेट्रोल संस्करणों को लेकर बहुत उत्साह के साथ एनेबल हुआ. रेनॉल्ट को ग्रामीण बाजारों में मांग में वृद्धि और स्वीकृति भी दिखाई दे रही है. इससे ब्रांड की बढ़ती लोकप्रियता का संकेत मिलता है.
रेनॉल्ट इंडिया के सेल्स नेटवर्क हेड सुधीर मल्होत्रा ने कहा कि रेनॉल्ट इंडिया की नेटवर्क में उपस्थिति रणनीतिक रूप से विस्तार कर रही है जो हमारे ग्राहकों और डीलर पार्टनर दोनों से प्राप्त उत्साहजनक प्रतिक्रिया का प्रमाण है. हम न केवल इन समय में नए डीलरों को आकर्षित कर रहे हैं, बल्कि मौजूदा भागीदारों द्वारा अधिक इन्वेस्टमेंट और विस्तार रिक्वेस्ट प्राप्त कर रहे हैं. बढ़ती नेटवर्क उपस्थिति हमारे लिए देश भर में और अधिक ग्राहकों तक पहुँचने की संभावना बना रही है, यह हमारे सेल्स वोल्यूम में निरंतर अहम भूमिका निभा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज