Renault Triber और Datsun Go प्लस पर मिल रही है भारी छूट, करें 45,000 रुपये की बचत

रेनॉल्ट और डॉटसन की कारों पर मिल रही है शानदार छूट.

रेनॉल्ट और डॉटसन की कारों पर मिल रही है शानदार छूट.

Datsun Go प्लस 7 सीटर एमपीवी है जिसको जापान की वाहन निर्माता कंपनी डैटसन ने बनाया है. कंपनी ने इस कार के कुल 5 वेरिएंट बाजार में पेश किये हैं. इस कार में कंपनी ने 1.2 लीटर की क्षमता का 3 सिलिंडर युक्त पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है

  • Share this:
नई दिल्ली. अगर आप भी एक सस्ती और अच्छी कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है. कंपनी अपनी कार Renault Triber और Datsun Go प्लस पर ग्राहकों को भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है. इस ऑफर के तहत ग्राहक पूरे 45,000 रुपए तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं.

Datsun Go प्लस - इस 7 सीटर एमपीवी को जापान की वाहन निर्माता कंपनी डैटसन ने बनाया है. कंपनी ने इस कार के कुल 5 वेरिएंट बाजार में पेश किये हैं. इस कार में कंपनी ने 1.2 लीटर की क्षमता का 3 सिलिंडर युक्त पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है, जो 68 PS से लेकर 77 PS की पावर जनरेट करता है. इस कार में 5 स्पीड मैनुअल और CVT ट्रांसमिशन गियरबॉक्स दिया गया है.

यह भी पढ़ें: ये हैं भारत में बिकने वाली सबसे सुरक्षित कॉम्पैक्ट SUV Car, जानिए सबकुछ

डैटसन अपने ग्राहकों को 40,000 रुपए तक का भारी डिस्काउंट ऑफर दे रही है. इस ऑफर के तहत कंपनी ग्राहकों को 20,000 रुपए तक का कॅश डिस्काउंट ऑफर कर रही है. वहीँ ग्राहक अपनी पुरानी कार को बदल कर नई कार लेने पर 20,000 रुपए की छूट भी ले सकते हैं. डैटसन Go प्लस की बाजार में कीमत 4.25 लाख रुपये से लेकर 6.99 लाख रुपये है.
 रेनो Triber - रेनो की ये 7 सीटर कार बाजार में कुल 4 वैरिएंट्स RXE, RXL, RXT और RXZ के साथ उपलब्ध है. कंपनी ने इसमें 1.0 लीटर की क्षमता का पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है, जो 96 Nm का टॉर्क और 72 PS की पावर जनरेट करता है. इस कार का इंजन 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आता है. कार के दूसरे वेरिएंट में कंपनी ने 1.0 लीटर की क्षमता का टर्बो पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है जो 160 Nm का टॉर्क और 100 PS की पावर जनरेट करता है.

यह भी पढ़ें: Hyundai ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली हैचबैक कार महंगी की, जानिए नई कीमत

इस कार में कंपनी ग्राहकों को पूरे 45,000 रुपए तक के डिस्काउंट ऑफर कर रही है. कंपनी अपनी इस सस्ती एमपीवी में 15,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है. रेनॉल्ट Triber की बाजार में शुरुआती कीमत 5.30 लाख रुपये से लेकर 7.65 लाख रुपये तक है. ये सभी दी गयी कीमत एक्स-शोरूम दिल्ली की हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज