होम /न्यूज /ऑटो /Revolt बाइक बिना चाबी के होगी स्टार्ट! स्मार्टफोन बनेगा virtual key, जानिए सबकुछ

Revolt बाइक बिना चाबी के होगी स्टार्ट! स्मार्टफोन बनेगा virtual key, जानिए सबकुछ

रिवोल्ट बाइक बिना चाबी के होगी स्टार्ट.

रिवोल्ट बाइक बिना चाबी के होगी स्टार्ट.

Revolt कंपनी के अनुसार ई-बाइक को लॉक-अनलॉक सहित स्टार्ट करने के लिए अपने मोबाल में Revolt ऐप डाउनलोड करना होगा. जो आपक ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. Revolt Motors अपनी सभी इलेक्ट्रिक बाइक्स में बहुत बड़ा बदलाव करने वाला है. इस बदलाव के बाद आपको Revolt बाइक को स्टार्ट करने सहित लॉक और अनलॉक करने के लिए Key की जरूरत नहीं होगी. क्योंकि कंपनी का दावा है कि, अब Revolt बाइक को स्मार्टफोन के जरिए लॉक, अनलॉक सहित स्टार्ट किया जा सकेगा. कंपनी के अनुसार इस फीचर को रिवोल्ट इलेक्ट्रिक बाइक्स में सितंबर के महीने में अपडेट कर दिया जाएगा.

    कैसे होगी Revolt बाइक्स स्मार्ट – रिवोल्ट की बाइक्स में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और उन्नत क्लाउड आधारित सॉफ्टवेयर का इस्तेमार किया जाएगा. इस नई तकनीक के जरिए रिवोल्ट बाइक्स पहले के मुकाबले ज्यादा कंफर्टटेबल हो जाएगी. इसके साथ ही Key लैस व्हीकल वाली बनाने वाली रिवोल्ट ओला इलेक्ट्रिक के बाद दूसरी कंपनी होगी.

    यह भी पढ़ें: धूम मचाने आ गया Ola S1 Electric Scooter, 499 रुपये में कर सकते है बुक, जानिए फीचर्स और कीमत

    कैसे काम करेगा स्मार्टफोन – रिवोल्ट कंपनी के अनुसार ई-बाइक को लॉक-अनलॉक सहित स्टार्ट करने के लिए अपने मोबाल में Revolt ऐप डाउनलोड करना होगा. जो आपकी ई-बाइक को पूरी तरह से कंट्रोल करेगा. इसके जरिए आप ई-बाइक को लॉक-अनलॉक सहित स्टार्ट कर सकते है.

    यह भी पढ़ें: 65000 रुपये से कम में खरीदें Bajaj, Hero और TVS की ये बाइक, 90 KM का मिलेगा माइलेज

    इस तकनीक के बारे में बताते हुए रिवोल्ट मोटर्स के फाउंडर राहुल शर्मा ने कहा कि, रिवोल्ट नई तकनीक को इस्तेमाल करके अपने सवारों के अनुभव को बेहतर करना चाहती है. उन्होंने बताया कि इस तकनीक के बार आपको किसी भी तरह की Key की जरूरत नहीं होगी. आपको स्मार्टफोन ही आपकी बाइक के सभी फंक्शन को आपरेट करेगा.

    Tags: Auto, Auto News, Autofocus, Bike

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें