अपनी मर्जी से चलाएं महिंद्रा की कारें, देने होंगे सिर्फ 19,720 रुपए

इस स्कीम के तहत, ग्राहक महिंद्रा की कोई छह गाड़ियां में से एक चुन सकते हैं और इसकी प्रति माह कीमत 19,720 रुपए से शुरू हो रही है

News18Hindi
Updated: September 14, 2019, 6:23 AM IST
अपनी मर्जी से चलाएं महिंद्रा की कारें, देने होंगे सिर्फ 19,720 रुपए
महिंद्रा केयूवी300
News18Hindi
Updated: September 14, 2019, 6:23 AM IST
महिंद्रा एंड महिंद्रा (mahindra and mahindra) ने सेल्फ-ड्राइव कार रेंटल कंपनी Revv के साथ पार्टनरशिप की है. इसके तहत अब कंपनी अपने रिटेल कस्टमर्स के लिए सब्सक्रिप्शन बेस्ड कार ओनरशिप एक्सपीरियंस लेकर आ रही है. इस स्कीम के तहत, ग्राहक महिंद्रा की कोई छह गाड़ियों में से एक चुन सकते हैं और इसकी कीमत 19,720 रुपए महीना से शुरू हो रही है. अभी ये सुविधा सिर्फ दिल्ली (एनसीआर), मुंबई, पुणे, बेंगलुरु, हैदराबाद, कोलकाता, चंडीगढ़ और अहमदाबाद में ही अवलेबल होगी.

ये भी पढ़ें: अब कार खरीदने की जरूरत नहीं, लीज पर ले सकते हैं Honda City, Civic और CR-V

पढ़ें क्या करना होगा
इस पहल के तहत ग्राहक अपनी पसंद की कार और कितने समय के लिए उसे ये चाहिए इसके लिए डिपोजिट जमा करा सकते हैं और ये डिपोजिट रिफंडेबल भी है. इसके एक महीने बाद जब उन्हें कार की डिलेवरी मिलेगी, तब उन्हें मंथली किराए की पहली किश्त देनी पड़ेगी. ग्राहक ने जितने समय के लिए सब्सक्रिप्शन लिया है अब उसे उतने समय तक हर महीने किराया देना होगा. सब्सक्रिप्शन पीरियड एक से चार साल तक के लिए है. जब मिनिमम ड्यूरेशन पूरा हो जाए, तो ग्राहक गाड़ी को वापस कर सकता है और दूसरी कार लीज पर ले सकता है. साथ ही कंपनी से पहले से तय की गई कीमत पर गाड़ी खरीद भी सकता है.

महिंद्रा एक्सयूवी 500
महिंद्रा एक्सयूवी 500


मिलेंगी ये गाड़ियां
इस मंथली पेमेंट में रेगुलर मैंनेटनेंस शामिल है और ये ग्राहक को डाउनपेमेंट या फिर कार की कीमत घटने जैसी चीजों से दूर रखता है. ग्राहक नए सब्सक्रिप्शन के साथ नई गाड़ी चुन सकते हैं. ये सर्विस आपको KUV100, XUV500, XUV300, Scorpio, TUV300, Marazzo और Alturas G4 पर मिलेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 6:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...