तो क्या ये हैं Royal Enfield के 2 नए वेरिएंट, फोटो वायरल

तो क्या ये हैं Royal Enfield के 2 नए वेरिएंट, फोटो वायरल
इसमें एक बाइक कैफे रेसर स्टाइल वर्जन नज़र आ रही है, जो रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल GT750 है.

इसमें एक बाइक कैफे रेसर स्टाइल वर्जन नज़र आ रही है, जो रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल GT750 है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 6, 2017, 11:28 AM IST
  • Share this:
Royal Enfield  भारत में अपनी 750cc इंजन वाली नई बाइक लाने के लिए तैयार है. भारत में इसकी टेस्टिंग आखिरी स्टेज पर है. मगर पेश होने से पहले ही इसकी एक तस्वीर वायरल हो रही है. दावा किया जा रहा है कि ये  Royal Enfield के दो नए वेरिएंट हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स भी ऐसा ही दावा किया जा रहा है. हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

वायरल फोटो में दो बाइक्स दिख रही हैं. इन्हें दो नए वर्जन में पेश होने वाली रॉयल एनफील्ड की cafe racer और standard बताया जा रहा है.

फोटो में दिखने वाली बाइक्स के ऊपर कंपनी का लोगो मौजूद नहीं है जिसके आधार पर कहा जा सके कि ये रॉयल एनफील्ड की ही बाइक्स हैं.




इन दो नए वेरिएंट का अनुमान
एक बाइक कैफे रेसर स्टाइल वर्जन नज़र आ रही है, जो रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल GT750 है. इसमें सिंगल सीट और एक क्लिप ऑन हैंडलबार दिया गया है. वहीं दूसरी बाइक रेट्रो क्लासिक है, जो रॉयल एनफील्ड 750 या इंटरसेप्टर है. इसमें एक पिलियन सीट और सिंगल पीस हैंडलबार दिया गया है. बाइक के दोनों वर्जन का, इंजन, ब्रेक और सस्पेंशन सेम है. खबरों के मुताबिक इन नई बाइक्स में इलेक्ट्रॉनिक सेफ्टी फीचर्स दिए जाएंगे. इनमें ऐंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी शामिल है. यह पहली ऐसी रॉयल एनफील्ड बाइक है जिसमें यह सिस्टम दिया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक रॉयल एनफील्ड की 750cc इंजन की कोई भी बाइक भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं है. इसे 2018 के शुरुआत में पेश किया जा सकता है, जिसकी कीमत 4 लाख होने की उम्मीद की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज