• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • ROYAL ENFIELD BEST SELLING BIKE CLASSIC 350 BECOMES EXPENSIVE KNOW WHAT IS THE NEW PRICE KANND

रॉयल एनफील्ड की बेस्ट सेलिंग बाइक Classic 350 हुई महंगी, जानिए क्या है नई कीमत

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की कीमत एक बार फिर बढ़ी.

Royal Enfield : कंपनी क्लासिक 350 का जल्द ही अपडेट वर्जन लॉन्च करने वाली है. इस बाइक को J प्लेटफॉर्म पर तैयार किया जा रहा है. जानकारों का मानना है कि कंपनी इसे फेस्टिव सीजन में लॉन्च कर सकती है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. 2021 की शुरआत से देखा जा रहा है की वाहन निर्माता कंपनियां अपने दामों में वृद्धि कर रही हैं, ऐसे में रॉयल एनफील्ड ने भी अपनी बेस्ट सेलिंग बाइक क्लासिक 350 के दाम बढ़ा दिए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बाइक के सभी वेरिएंट पर अलग अलग रुपये के हिसाब से बढ़ोतरी की गयी है.इस बाइक की कीमत में 5,231 रुपये से लेकर 5,992 रुपये तक की बढ़ोत्तरी की गई है.

    Classic 350 की ये हुई नहीं कीमत  - क्लॉसिक 350 के एंट्री लेवल मॉडल स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत पहले  1,67,235 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) थी जो की अब बढ़ा के 1,72,446 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) हो गई है.कंपनी इसके नेक्स्ट जनरेशन मॉडल पर भी काम कर रही है जिसे टेस्टिंग के दौरान हाल ही में देखा गया था. कंपनी क्लासिक 350 के नेक्स्ट जनरेशन मॉडल को जल्द बाजार में पेश कर सकती है.कंपनी ने इस बाइक के दामों में बढ़ोतरी के अलावा और कोई बदलाव नहीं किया है.

    यह भी पढ़ें: Hyundai Discounts : आई20, सेंट्रो, ऑरा सहित कई कारों पर मिल रही है शानदार छूट, जानें सबकुछ

    जल्द लॉन्च होगा Classic 350 का अपडेट वर्जन - कंपनी इसे J प्लेटफार्म पर तैयार कर रही है जो ज्यादा पावर देने के साथ वाइब्रेशन को भी कम करेगा. कंपनी ने इसको बेसिक स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ तैयार किया है.इसके फ्रंट में सिंपल एनालॉग स्पीडोमीटर,हेडलाइट और बेसिक बल्ब दिया गया है.इसके अलावा इसमें ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं जो आपकी राइडिंग एक्सपीरियंस को ज्यादा बेहतर बनाते हैं.ये बाइक सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और  डुअल चैनल वेरिएंट में भी आती है.

    यह भी पढ़ें: जल्द आ रही हैं ये 3 दमदार SUV, मिलेंगे बेमिसाल फीचर और बेहतर स्पेस

    Classic 350 का इंजन है इतना पावरफुल - इस नेक्स्ट जनरेशन मॉडल में कंपनी ने 346cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है जो कि 19.3PS की पावर और 28 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.
    Published by:Kanhaiya Pachauri
    First published: