• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Royal Enfield की बेस्ट सेलिंग बाइक Classic 350 नए अवतार में इस दिन होगी लॉन्च, जानिए सबकुछ

Royal Enfield की बेस्ट सेलिंग बाइक Classic 350 नए अवतार में इस दिन होगी लॉन्च, जानिए सबकुछ

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक का अपडेट वर्जन 27 अगस्त को होगा लॉन्च.

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक का अपडेट वर्जन 27 अगस्त को होगा लॉन्च.

New Royal Enfield Classic 350 बाइक में दमदार इंजन के साथ बेहतरीन फीचर्स भी मिलेंगे. इस बाइक की लीक हुई इमेज से अंदाजा लगाया जा सकता है कि, कंपनी ने इसके लुक में काफी बदलाव किया है. आपको बता दें रॉयल एनफील्ड बाइक को J आर्किटेक्चर पर डिवलेप किया है.

  • Share this:

    Royal Enfield New Classic 350 Lunch Soon : रॉयल एनफील्ड अपनी सबसे सफल बाइक का अपडेट वर्जन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. जिसका इंतजार लोग काफी बेसब्री से कर रहे हैं. आपको बता दें इससे पहले कंपनी ने Meteor 350 बाइक लॉन्च की थी जो कि, रेट्रो लुक पर बेस्ड थी और इस बाइक को भी लोगों ने काफी पसंद किया था. ऐसे में कंपनी अब अपनी Classic 350 बाइक लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. जिसमें आपको Meteor 350 और Continental GT 650 के फीचर्स मिलेंगे. आइए जानते हैं ये बाइक आखिर कब लॉन्च होगी.

    किस दिन होगी Classic 350 लॉन्च – इस महीने ऑटो सेक्टर के लिए काफी अहम है. अगस्त में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ कई कार भी लॉन्च होने वाली है. वहीं रॉयल एनफील्ड भी अपनी क्लासिक 350 बाइक को 27 अगस्त को लॉन्च करने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर चुकी है.

    यह भी पढ़ें: Simple One E-scooter: 1947 रुपये में बुक करें इलेक्ट्रिक स्कूटर, 15 अगस्त से शुरू होगी प्री-बुकिंग

    लुक के साथ इंजन में मिलेंगे ये बदलाव – New Royal Enfield Classic 350 बाइक में दमदार इंजन के साथ बेहतरीन फीचर्स भी मिलेंगे. इस बाइक की लीक हुई इमेज से अंदाजा लगाया जा सकता है कि, कंपनी ने इसके लुक में काफी बदलाव किया है. आपको बता दें रॉयल एनफील्ड बाइक को J आर्किटेक्चर पर डिवलेप किया है. जो इससे पहले कंपनी ने Meteor 350 बाइक में यूज किया था. वहीं इस बाइक में आपको 349cc का फ्यूल इंजेक्टेड इंजन मिलेगा जो 20.2bhp की पावर और 24Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसके साथ ही इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स भी मिलेगा.

    यह भी पढ़ें: जानिए क्या है सरकार की स्क्रैपज पॉलिसी? इसका आपकी गाड़ी पर पड़ेगा क्या असर

    New Classic 350 फीचर्स – 2021 RE Classic 350 में 19 इंच का फ्रंट और 18 इंच का रियर व्हील देखने को मिलेगा, जो कि स्पोक और अलॉय दोनों ऑप्शन में आएगा। बाद बाकी एबीएस, डिस्क ब्रेक, फ्लूज गॉज के साथ डिजिटल रीडआउट जैसे फीचर्स भी देखने को मिलेंगे. इन सबके बीच यह पता नहीं चल पाया है कि Meteor 350 और New Himalayan की तरह इसमें ट्रिपर नेविगेशन सिस्टम देखने को मिलेगा या नहीं. खैर, कुछ भी हो, लेकिन नई क्लासिक 350 का लोगों को बेसब्री से इंतजार है और आने वाले समय में यह 350 सीसी बाइक लवर्स के दिलों पर राज करती दिखेगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज