Royal Enfield ने बढ़ाई कीमत, जानिए अब कितने में मिलेगी बुलेट 350

Royal Enfield ने बढ़ाई कीमत, जानिए अब कितने में मिलेगी बुलेट 350
बुलेट 350 की कीमत जहां 2 हज़ार रुपये बढ़ाई गई है वहीं इसके इलेक्ट्रिक स्टार्ट वर्ज़न की कीमत 4 हज़ार रुपये बढ़ गई है.

बुलेट 350 की कीमत जहां 2 हज़ार रुपये बढ़ाई गई है वहीं इसके इलेक्ट्रिक स्टार्ट वर्ज़न की कीमत 4 हज़ार रुपये बढ़ गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2019, 12:40 PM IST
  • Share this:
रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) ने अपनी काफी पसंद की जाने वाली बाइक बुलेट 350केएस (Bullet KS) और बुलेट 350 ईएस (Bullet 350 ES) की कीमत बढ़ा दी है. इन दोनों मोटर साइकिलों को अगस्त में 350X और 350X ES के नाम से लॉन्च किया गया था. इन दोनों की कीमत क्रमशः 1.12 लाख और 1.26 लाख थी. अब बढ़े हुए दामों पर इनकी कीमत 1.14 लाख और 1.30 लाख हो गई है. ये सारी कीमत दिल्ली की एक्स शोरूम कीमत हैं.

फाइनेंशियल एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक बुलेट 350 की कीमत जहां 2 हज़ार रुपये बढ़ाई गई है वहीं इसके इलेक्ट्रिक स्टार्ट वर्ज़न की कीमत 4 हज़ार रुपये बढ़ गई है. इस मोटर साइकिल में सिंगल चैनल एबीएस (Anti Lock Breaking System) है. बुलेट 350 भी डुअल चैनल एबीएस वर्ज़न (Dual Channel ABS Version) में उपलब्ध है. यह अप्रैल में नए रोड सेफ्टी नॉर्म्स (New Road Safety Norms) के बाद लॉन्च हुआ था. बुलेट कंपनी के बाइक में सबसे पुरानी है. लेकिन यह लोगों में अभी भी काफी पॉपुलर है.

कैसी है इंजन क्वालिटी-
इसमें 346सीसी, सिंगल सिलिंडर, एयर कूल्ड इंजन है. इस वक्त कंपनी भारत में क्लासिक और थंडरबर्ड मॉडल पर प्रयोग करने में व्यस्त है. माना जा रहा है कि यह बीएस-6 डेडलाइन के पहले पहले लॉन्च हो जाएगा. सबसे अच्छी बात है कि ये मॉडल और इसकी डिजाइन काफी अच्छी है.
और भी बढ़ सकती है कीमत-


बता दें कि बुलेट 350 X को भारत में इसलिए लॉन्च किया गया था ताकि भारत में अफोर्डेबल कीमत पर इसे उपलब्ध कराया जा सके. हालांकि, अभी तक इस कीमत में होने वाली बढ़ोत्तरी के बारे में पता नहीं है. इस बात की भी संभावना काफी है कि बीएस-6 आने के बाद बुलेट की कीमत में 10 हज़ार से 15 हज़ार के बीच की बढ़ोत्तरी हो जाए, तो अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो ये सबसे अच्छा मौका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज