• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Royal Enfield Himalayan का अपडेट डिजाइन लीक हुआ, यहां पढ़ें इसकी खूबियां

Royal Enfield Himalayan का अपडेट डिजाइन लीक हुआ, यहां पढ़ें इसकी खूबियां

रॉयल एनफील्ड हिमलयन एडवेंचर का नया अवतार. (PC इंस्टाग्राम 69_thewanderlust)

रॉयल एनफील्ड हिमलयन एडवेंचर का नया अवतार. (PC इंस्टाग्राम 69_thewanderlust)

Royal Enfield की अपडेट Himalayan बाइक को रोड बायस्ड मॉडल कहा जा रहा है. लेकिन फिलहाल इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है. वहीं कंपनी ने इस बाइक के बॉडी पैनल में मामूली बदलाव किए है. इसके साथ ही फ्रंट विंडस्क्रीन को पूरी तरह से हटा दिया है

  • Share this:

    नई दिल्ली. रॉयल एनफील्ड की लोकप्रिय  Himalayan adventure  बाइक का अपडेट मॉडल की तस्वीर लॉन्चिंग से पहले लीक हो गई हैं. इन पिक्चर को clay model ने लीक किया है. आपको बता दें इससे पहले  Himalayan adventure  बाइक को कई बार टेस्टिंग के दौरान रोड़ पर स्पॉट किया गया था. लेकिन ये डिजाइन उस समय बाइक का फाइनल डिजाइन नहीं था. लेकिन clay model ने जिस पिक्चर को लीक किया है वह रॉयल एनफील्ड की इस बाइक का फाइनल डिजाइन ही लगता है. आइए जानते है अपडेट रॉयल एनफील्ड  Himalayan adventure  बाइक के बारे में….

     Himalayan adventure बाइक की खूबियां – रॉयल एनफील्ड की इस अपडेट बाइक को रोड बायस्ड मॉडल कहा जा रहा है. लेकिन फिलहाल इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है. वहीं कंपनी ने इस बाइक के बॉडी पैनल में मामूली बदलाव किए है. इसके साथ ही फ्रंट विंडस्क्रीन को पूरी तरह से हटा दिया है और कंपनी ने इसमें फ्रंट रैक भी हटा दी है. वहीं नई  Himalayan adventure  में आपको फ्रंट सस्पेंशन में धूल और कीचड़ को दूर रखने के लिए फोर्क गैटर भी दिया है.

    यह भी पढ़ें: Pollution Certificate को किया नजरअंदाज, तो RC सस्पेंशन के साथ लगेगा जुर्माना, जानिए नियम

    रियर सेक्शन में, मौजूदा यूनिट पर ग्रैब रेल कम लगेज रैक फिटिंग के बजाय एक पारंपरिक पिलर ग्रैब रेल को जोड़ा गया है. हाल ही में देखे गए मॉडल के विपरीत, कोई पैनियर नहीं हैं, लेकिन इसे वैकल्पिक एक्सेसरी के रूप में पेश किया जा सकता है.

    यह भी पढ़ें: Kia मोटर्स ने नई फाइनेंस स्कीम लॉन्च की, ICICI और Yes Bank के साथ की साझेदारी

    Himalayan adventure कब होगी लॉन्च- इस बाइक की लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कंपनी की ओर से कुछ नहीं कहा गया है. उम्मीद है कि नई हिमालयन की घोषणा इस साल कुछ समय बाद की जाएगी. वहीं इसकी कीमत मौजूदा मॉडल से थोड़ी कम हो सकती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज