होम /न्यूज /ऑटो /

RE Hunter 350 Launch: खत्म हुआ इंतजार ! आज लॉन्च होगी रॉयल एनफील्ड की सबसे सस्ती बाइक

RE Hunter 350 Launch: खत्म हुआ इंतजार ! आज लॉन्च होगी रॉयल एनफील्ड की सबसे सस्ती बाइक

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 का लुक और डिजाइन पहले ही सामने आ चुका है,

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 का लुक और डिजाइन पहले ही सामने आ चुका है,

हंटर 350 को कंपनी ने अपनी बाकी बाइक्स से अलग लुक दिया है. यह टूरिंग बाइक की तुलना में ज्यादा स्पोर्टी लगती है. इसमें गोल हेडलैम्प्स, इंडिकेटर्स और लंबी सिंगल-पीस सीट दी गई है जो इस बाइक को विंटेज लुक देती है.

हाइलाइट्स

रॉयल एनफील्ड आज अपनी हंटर 350 बाइक लॉन्च करेगी.
यह बाइक कंंपनी की सबसे सस्ती ऑफरिंग हो सकती है.
बाइक का लुक और डिजाइन पहले ही सामने आ चुका है.

नई दिल्ली. रॉयल एनफील्ड आज कुछ देर में भारत में अपनी बहुप्रतीक्षित बाइक हंटर 350 (Royal Enfield Hunter 350) लॉन्च करेगी. माना जा रहा है कि यह कंपनी की सबसे सस्ती बाइक्स में से एक होगी. बाइक के फीचर्स से लेकर लुक और कीमत के बारे में बीते काफी वक्त से खबरें आ रही हैं. इस बाइक में नई क्लासिक 350 और Meteor 350 वाला ही इंजन और प्लेटफॉर्म इस्तेमाल किया जाएगा. साथ ही इसे एक नियो-रेट्रो टूरर और स्क्रैम्बलर बाइक के जैसा लुक कंपनी ने दिया है.

हंटर 350 की डिजाइन
हंटर 350 को कंपनी ने अपनी बाकी बाइक्स से अलग लुक दिया है. यह टूरिंग बाइक की तुलना में ज्यादा स्पोर्टी लगती है. इसमें गोल हेडलैम्प्स, इंडिकेटर्स और लंबी सिंगल-पीस सीट दी गई है जो इस बाइक को विंटेज लुक देती है. यह बाइक कंपनी की पिछली मोटरसाइकिलों से छोटी लगती है और फ्यूल टैंक भी टियर ड्रॉप शेप में दिया गया है जिससे राइडर को बढ़िया ग्रिप मिलती है.


यह भी पढ़ें : Maruti की 3 कारों के आगे Hyundai और Tata हुई फेल, रिकॉर्डतोड़ सेल

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350: फीचर्स
बाइक में ट्रिपर नेविगेशन पॉड, और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन जैसे फीचर्स दिए जाने की संभावना है. इसमें 17 इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं और दोनों ही टायर ट्यूबलैस हैं. बाइक के डिजाइन के आधार पर हंटर 350 को दो वेरिएंट में पेश किए जाने की खबर है. इसमें रॉयल एनफील्ड हंटर 350 मेट्रो और रॉयल एनफील्ड हंटर 350 रेट्रो वेरियंट शामिल हैं.

यह भी पढ़ें : बंपर बचत ! मारुति सुजुकी की 5 कारें जिनका माइलेज में नहीं कोई तोड़, डिमांड भी जबरदस्त

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350: इंजन
नई रॉयल एनफील्ड हंटर 350 में अपडेटेड 349cc, सिंगल-सिलेंडर, टू-वाल्व, SOHC, एयर/ऑयल-कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया जाएगा. इंजन फाइव-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है और 6,100 आरपीएम पर 20.2 बीएचपी और 4,000 आरपीएम पर अधिकतम 27 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है.

Tags: Auto News, Bike news, Bullet 350, Royal Enfield

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर