Home /News /auto /

Royal Enfield ने 120वीं एनिवर्सरी पर लॉन्च किए 12 यूनिक हेलमेट, जानें कीमत और डिजाइन

Royal Enfield ने 120वीं एनिवर्सरी पर लॉन्च किए 12 यूनिक हेलमेट, जानें कीमत और डिजाइन

रॉयल एनफील्ड अगले छह हफ्तों तक हर हफ्ते दो हेलमेट डिजाइन लॉन्च करेगा.

रॉयल एनफील्ड अगले छह हफ्तों तक हर हफ्ते दो हेलमेट डिजाइन लॉन्च करेगा.

रॉयल एनफील्ड ने 120 वर्षों के बेहद अनोखे इतिहास को और शानदार बनाने के मकसद से हेलमेट की यह रेंज लॉन्च की है.

    Royal Enfield News: दुनिया कि दिग्गज बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) अपनी स्थापना के 120 वर्ष पूरे कर लिए हैं. Royal Enfield ने अपनी स्थापना के 120वीं एनवर्सरी पर हेलमेट (Royal Enfield helmet) की 12 आकर्षक रेंज लॉन्च की हैं.

    रॉयल एनफील्ड ने सीमित संख्या में हेलमेट की विशेष रेंज लॉन्च की है. कंपनी के हेलमेट के 12 डिज़ाइन पेश किए हैं और हर एक डिजाइन में एक-एक दशक की विरासत को आकर्षक रंगों में पेश किया गया है.

    इन हेलमेट की खास बात ये है कि इन हेलमेट को हाथों से पेंट किया गया है और हर डिजाइन के 120 हेलमेट तैयार किए गए हैं.

    रॉयल एनफील्ड ने अपने 120 साल (Royal Enfield 120th anniversary) के सफर को हेलमेट के 12 एडिशन मे पेश किया है. हरेक हेलमेट कंपनी के एक दशक के इतिहास को समेटे हुए है.

    Royal Enfield Interceptor 650 को टक्कर देने आ रही है Kawasaki Z650 RS

    अगर आप रॉयल एनफील्ड बाइक्स के दीवाने के हैं तो आपके पास हेलमेट के रूप में कंपनी के एक दशक के इतिहास का पूरा एक अध्याय का मालिक बनने का मौका है.

    क्या है इनमें खास
    रॉयल एनफील्ड के नेशनल बिजनेस हेड पुनीत सूद ने बताया कि रॉयल एनफील्ड ने 120 वर्षों के बेहद अनोखे इतिहास को और शानदार बनाने के मकसद से हेलमेट की यह रेंज लॉन्च की है. उन्होंने बताया कि ये हेलमेट बताएंगे कि हम क्या थे और आज क्या हैं. इस 120 साल के इतिहास रॉयल एनफील्ड की यात्रा की अनेक कहानियां हैं.

    पुनीत सूद ने कहा कि सही मायने में एक हेलमेट सबसे महत्वपूर्ण राइडिंग एक्सेसरी है जिसे एक राइडर खरीदता है. यह बहुत ही निजी होता है इसे गर्व से पहना जाता है.

    टाटा मोटर्स ने लॉन्च की Tata Punch, कीमत 5.49 लाख रुपये से शुरू

    उन्होंने कहा कि पिछले 120 वर्षों की कहानियों को साझा करने के लिए हमारे लिए हेलमेट से बेहतर कैनवास कोई नहीं हो सकता था. ये लिमिटेड एडिशन हेलमेट न केवल राइडर्स की सुरक्षा, आराम और स्टाइल की जरूरतों को पूरा करते हैं, बल्कि युवा पीढ़ी के राइडर्स और नॉन-राइडर्स को भी आने वाले कई वर्षों तक रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिलों पर अपनी कहानियां बनाते रहने के लिए प्रेरित करते हैं.

    रॉयल एनफील्ड हेलमेट कैसे खरीदें (Royal Enfield limited edition helmets)
    रॉयल एनफील्ड अगले छह हफ्तों तक हर हफ्ते दो हेलमेट डिजाइन लॉन्च करेगा. इन्हें हर सोमवार और बुधवार को लॉन्च किया जाएगा. इनकी बिक्री ऑनलाइन शनिवार और रविवार दोपहर 12 बजे लाइव होगी. प्रत्येक हेलमेट डिजाइन में 001/120 से 120/120 तक एक यूनिक संख्या होगी. हेलमेट की पैकेजिंग में एक पोस्टकार्ड (वास्तविक पोस्टर) भी शामिल होगा जिसमें उस डिजाइन के लिए कहानी प्रेरणा होगी.

    रॉयल एनफील्ड ने यह सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त ध्यान दिया है कि यह सीमित रेंज स्पोर्टिंग के दौरान अच्छी क्वालिटी और आराम देता है. यह पूरी से हेड-टर्नर है.

    क्रिकेटर पृथ्वी शॉ ने खरीदी 68 लाख की BMW कार, पिता के साथ शेयर की तस्वीरें

    रॉयल एनफील्ड की मोटरसाइकिलों की तरह, ये सीमित संस्करण हेलमेट (Royal Enfield limited edition helmets) भी क्लासिक डिजाइन, इतिहास और आधुनिक तकनीक का एक आदर्श मिश्रण हैं.

    इन हेलमेट में ट्रिपल प्रमाणन (आईएसआई, डीओटी और ईसीई सर्टिफाई) प्रीमियम इंटर्नल, चमड़े के ट्रिम और एक सन वाइजर है जो राइडर को सुरक्षा, बचाव और आराम प्रदान करते हैं.

    रॉयल एनफील्ड हेलमेट की कीमत (Royal Enfield helmet Price)
    रॉयल एनफील्ड के लिमिटिड एडिशन हेलमेट की कीमत उनके डिजाइन के हिसाब से अलग-अलग रखी गई है. ओपन फेस हेलमेट की कीम 6,950 रुपये और फुल फेस हेलमेट की कीमत 8,450 रुपये तय की गई है. इन हेलमेट को खरीदने के लिए आपको रॉयल एनफील्ड की ऑफिशियल वेबसाइट www.royalenfield.com पर रजिस्ट्रेशन करना होगा.

    Tags: Auto News, Royal Enfield

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर