घर बैठे कराएं ‘बुलेट’ की सर्विसिंग, Royal Enfield ने लॉन्च की डोरस्टेप सर्विस

घर बैठे कराएं ‘बुलेट’ की सर्विसिंग, Royal Enfield ने लॉन्च की डोरस्टेप सर्विस
घर से ही उठाएं इस सुविधा का लाभ

Royal Enfield 'Service on Wheels': कंपनी की इस पहल के तहत कस्टमर घर बैठे अपनी बुलेट की सुरक्षित, सुविधाजनक और अवरोध रहित सर्विसिंग करा सकते हैं.

  • Share this:
प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Royal Enfield ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास सुविधा शुरू की है. फैलते संक्रमण को देखते हुए जो लोग नजदीकी वर्कशॉप पर जाकर वाहन की सर्विसिंग नहीं करवा पा रहे उनके लिए कंपनी सीधे घर पर बाइक सर्विसिंग उपलब्ध करा रही है. अब इस 'सर्विस ऑन व्हील्स प्रोग्राम' (Service on Wheels) के तहत ग्राहकों को उनके घर पर ही बाइक सर्विसिंग की सुविधा मिलेगी. कंपनी ने सर्विस ऑन व्हील्स के लिए विशेष रूप से तैयार की गई 800 मोटरसाइकिल्स को देश में विभिन्न डीलरशिप्स पर तैनात किया है. हाल ही में कंपनी ने कॉन्टेक्टलेस (बिना संपर्क में आए) खरीदारी को बढ़ावा देते हुए ऑनलाइन बाइक्स की बुकिंग सर्विस भी शुरू की थी.

मोबाइल सर्विस टीम आएगी घर
इस प्रोग्राम में एक मोबाइल सर्विस टीम आपके घर पर जाएगी और बाइक की पूरी सर्विसिंग करेगी. इस टीम के पास टूल किट के साथ ही ओरिजनल स्पेयर पार्ट्स भी मौजूद रहेंगे ताकि जरूरत पड़ने पर पार्ट्स को बदला भी जा सके. सामान्य तौर पर यह टीम 90 प्रतिशत तक सभी तरह की सर्विसिंग करेगी.

बुक करानी होगी सर्विसिंग
रॉयल एनफील्ड ने बयान में कहा कि ग्राहक सर्विस की क्वालिटी को लेकर आश्वस्त रह सकता है क्योंकि सर्विस ऑन व्हील्स का संचालन ट्रेंड व अधिकृत सर्विस टेक्निशियंस करेंगे. सर्विसिंग में इस्तेमाल होने वाले ल्यूब्स व पार्ट्स की वॉरंटी 12 माह की है. ग्राहक निकटतम रॉयल एनफील्ड डीलरशिप से संपर्क कर सर्विस ऑन व्हील्स के लिए बुकिंग करा सकते हैं.



ये भी पढ़ें :- 1 अगस्त से बदल जाएंगे आपकी कार और बाइक के इंश्योरेंस से जुड़े नियम, यहां जानें सब कुछ

सर्विस एक्सपीरियंस के लिए ये कदम भी
सर्विस ऑन व्हील्स के अलावा रॉयल एनफील्ड ने कॉन्टैक्टलैस खरीद और सर्विस एक्सपीरियंस के लिए कुछ अन्य पहल भी की हैं. इनमें होम टेस्ट राइड्स, बाइक खरीद व सर्विसिंग के लिए ई-पेमेंट विकल्प, पिक अप एंड ड्रॉप फैसिलिटी आदि शामिल हैं. इन पहलों का मकसद ग्राहकों के लिए अधिक से अधिक सुरक्षा और सुविधा सुनिश्चित करना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading