Home /News /auto /

Royal Enfield SG650 कांसेप्ट बाइक हुई पेश, शानदार लुक के साथ मिलेंगे धांसू फीचर

Royal Enfield SG650 कांसेप्ट बाइक हुई पेश, शानदार लुक के साथ मिलेंगे धांसू फीचर

Royal Enfield

Royal Enfield

Royal Enfield ने अपनी SG 650 कॉन्सेप्ट मोटरसाइकिल से पर्दा उठा दिया है. कंपनी ने इस शानदार बाइक को हाल ही में EICMA 2021 समारोह में अनावरण किया गया था. ब्रांड अपनी स्थापना के 120 वर्ष पूरे होने का जश्न मना रहा है, यह नया SG 650 कॉन्सेप्ट इस बात की झलक दिखाता है इस बाइक का फ्यूचर बहुत ही अच्छा रहने वाला है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. Royal Enfield ने अपनी SG 650 कॉन्सेप्ट मोटरसाइकिल से पर्दा उठा दिया है. कंपनी ने इस शानदार बाइक को हाल ही में EICMA 2021 समारोह में अनावरण किया गया था. ब्रांड अपनी स्थापना के 120 वर्ष पूरे होने का जश्न मना रहा है, यह नया SG 650 कॉन्सेप्ट इस बात की झलक दिखाता है इस बाइक का फ्यूचर बहुत ही अच्छा रहने वाला है.

    SG 650 स्पोर्ट्स सेगमेंट के ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी ने नए मस्कुलर डिज़ाइन और हैवी आस्थेटिक से युक्त है. 650 रेंज रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 की मौजूदा रेंज में शामिल हो गई है.

    जानिए कैसा है डिजाइन?
    रॉयल एनफील्ड एसजी 650 अड्वान्स बाइकर्स के लिए रेट्रो अनुभव और नई सुविधाओं को बनाए रखता है. बोल्ड और विशिष्ट हेडलैंप को लैंप के बीच में रॉयल एनफील्ड की ब्रांडिंग के साथ एल्यूमीनियम फ्रेम में लपेटा गया है. 650cc का इंजन बाइक के मस्कुलर बिल्ड से मेल खाता है. फ्यूल टैंक में क्रोम फिनिश के साथ कंपनी का ग्राफिक है. फ्रंट डिस्क ब्रेक SG 650 के फ्रंट डिजाइन एलिमेंट को काम्प्लीमेन्ट करता है. यह बाइक डुअल डिजिटल कंसोल से लैस है.

    ये भी पढ़ें: Renault की कारों पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट, पाएं 1.30 लाख रुपये तक की छूट

    बाइक के फीचर्स
    बाइक के पीछे की तरफ एक सर्कुलर टेल लैंप है जो रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिलों में आम बात है. इसके पीछे की तरफ डुअल टोन मोटरसाइकिल डिस्क ब्रेक भी है. बाइक की सीट की बात करें तो इसमें लेदर फिनिश मिलेगी. मस्कुलर टायर एसजी 650 कॉन्सेप्ट की हेवी डिजाइनिंग को काम्प्लीमेन्ट करते हैं.

    SG 650 कॉन्सेप्ट 47 bhp की पावर और 52Nm का टार्क जनरेट करता है. डुअल एग्जॉस्ट की ब्लैक डिज़ाइन काफी आकर्षक है, मडगार्ड की बात करें तो इसमें डुअल टोन का फीचर दिया गया है. बाइक के ऊपरी भाग को क्रोम का नाम दिया गया है और रॉयल इंफील्ड के बाइक्स की थीम ब्लैक कलर है इसलिए यह बाइक भी थीं को फॉलो कर रही है.

    Tags: Auto News, Bike, Car Bike News, Royal Enfield

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर