Home /News /auto /

Royal Enfield इस साल मचाएगी धूम, बाजार में उतारेगी ये जबरदस्त बाइक्स, जानें डिटेल्स

Royal Enfield इस साल मचाएगी धूम, बाजार में उतारेगी ये जबरदस्त बाइक्स, जानें डिटेल्स

मॉडिफाइड Royal Enfield Interceptor 650. (फोटो साभार: Cartoq)

मॉडिफाइड Royal Enfield Interceptor 650. (फोटो साभार: Cartoq)

Royal Enfield scram 411 टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था. इसके अलावा ईआईसीएमए 2021 में नई बाइक का भी खुलासा किया गया था.

    Royal Enfield Upcoming Bike: रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की क्रूजर मोटरसाइकिल भारत में खूब पसंद की जाती हैं. इसकी बाइक्‍स मोटरसाइकिल कम और स्टेटस सिंबल ज्यादा हैं. अब रॉयल एनफील्ड 2022 में भी जबरदस्त बाइक्स लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. इस साल भी इसकी बाइक्स धूम मचाने वाली हैं.

    हाल ही में इसकी scram 411 टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था. इसके अलावा ईआईसीएमए 2021 में नई बाइक का भी खुलासा किया गया था. यहां आपको रॉयल एनफील्ड बाइक की 2022 में लॉन्च होने वाली सभी बाइक्स के बारे में बता रहे हैं.

    ये भी पढ़ें- ‘Pushpa’ हीरो अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन है चलता फिरता महल, कीमत जानकर आप हो जाएंगे हैरान

    Scram 411
    रॉयल एनफील्ड साल की शुरुआत दमदार Royal Enfield Scram 411 की लॉन्चिंग के साथ करने जा रही है. हाल ही में इसके प्रोटोटाइप को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था. Scram 411 हिमालयन एडीवी (Himalayan ADV) का रोड-बायस्ड वर्जन होगा. यह बाइक किफायती के साथ-साथ दमदार परफोर्मेंस वाली होगी.

    Hunter 350
    रॉयल एनफील्ड हंटर 350 (Royal Enfield Hunter 350) पहले लॉन्च हो चुकी Meteor 350 पर बेस्ड होगी, जिसे 2020 के अंत में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था. Hunter 350 17 इंच के छोटे अलॉय व्हील्स के साथ ज्यादा किफायती वैरिएंट होगा. माना जा रहा है कि कंपनी इसकी कीमत को कम करने के लिए Meteor 350 में इस्तेमाल होने वाले ट्रिपल पॉड क्लस्टर हटा सकती है.

    ये भी पढ़ें- 7 लाख से कम में मिल रहीं ये बेहतरीन CNG कारें, माइलेज और फीचर्स जानकर हो जाएंगे दंग

    Shotgun 650 (SG 650)
    रॉयल एनफील्ड के लिस्ट में सबसे टॉप पर जो बाइक है वह 650cc इंजन वाली बाइक रॉयल एनफील्ड शॉटगन (Royal Enfield Shotgun). यह एक क्रूजर है जो Interceptor 650 और Continental GT 650 से जैसी पावर जनरेट करती है. इसका इंजन 47.65 PS की पावर और 52 Nm का टार्क जनरेट करता है. नई शॉटगन को कम ऊंचाई वाली सीट के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है.

    Royal Enfield Bobber 650
    रॉयल एनफील्ड की नई क्लासिक 350 पर आधारित आगामी बॉबर मोटरसाइकिल भी साल 2022 में लॉन्च की जाने की संभावना है. बाइक को बॉबर स्टाइल देने के लिए इसके साथ इसी किस्म का हैंडलबार और बॉबर सीट दी जाने वाली है. नई मोटरसाइकिल के साथ हंटर की तरह मीटिओर 350 का इंजन मिल सकता है. कंपनी इस नई बाइक के साथ बड़े स्तर पर ग्राहकों का ध्यान खींच सकती है.

    Tags: Auto News, Autofocus, Bike news, Bullet 350, Bullet Bike, Royal Enfield

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर