घर पर ही करा सकेंगे बाइक, स्कूटर की सर्विसिंग, CredR ने इन शहरों में लॉन्च की डोरस्टेप सर्विस

घर पर ही करा सकेंगे बाइक, स्कूटर की सर्विसिंग, CredR ने इन शहरों में लॉन्च की डोरस्टेप सर्विस
घर या ऑफिस से उठाए सुविधा का लाभ

CredR ने डोरस्टेप बाइक सर्विसिंग सर्विस ‘CredR Care’ लॉन्च की है. इस सुविधा में ग्राहक घर व ऑफिस कहीं पर भी अपनी गाड़ी की सर्विसिंग करा सकेंगे.

  • Share this:
नई दिल्ली. लॉकडाउन के कारण लोगों को हो रही दिक्कतों के चलते यूज्ड टू-व्हीलर ब्रांड CredR ने डोरस्टेप बाइक सर्विसिंग सर्विस ‘CredR Care’ लॉन्च की है. CredR ने दोपहिया वाहनों के दैनिक उपयोग में हो रही वृद्धि और सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए इस सर्विस को लॉन्च किया है. गौरतलब है कि लॉकडाउन के कारण कई कंपनियों ने डोरस्टेप सर्विस चालू की है. इसके साथ ही कंपनी ने ऑनडिमांड बाइक सर्विसिंग सेगमेंट में भी एंट्री कर ली है. इस सुविधा में ग्राहक घर व ऑफिस कहीं पर भी अपनी गाड़ी की सर्विसिंग करा सकेंगे.

इन शहरों में शुरू की सुविधा
कंपनी ने ‘CredR Care’ सर्विस को अभी देश चार शहरों बेंगलुरू, दिल्ली-एनसीआर, जयपुर और पुणे में लॉन्च किया है. इस सेवा का लाभ उठाने के लीर कंपनी ने एक शेड्यूल तैयार किया है जिसमें कई टाइम स्लॉट दी गए हैं. कस्टमर अपनी सुविधा के अनुसार इन स्लॉट में बुकिंग करा सकते हैं. कंपनी ने बताया कि गाड़ी की सर्विसिंग के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के साथ सैनिटाईजेशन का भी पूरा ख्याल रखा जाता है.


बाइक के मॉडल के हिसाब से होती है सर्विसिंग


बाइक की सर्विसिंग के लिए स्लॉट बुक कराते समय सर्विसिंग की तारीख और समय के साथ बाइक के मॉडल की जानकारी देनी होगी. सर्विस के दौरान गाड़ी में लगने वाले पुर्जों व अन्य सामान और कीमत के मामले में पूरी पारदर्शिता होती है. बाइक या स्कूटर की सर्विसिंग ट्रेंड ऑटो एक्सपर्ट करेंगे.

एक भारतीय ब्रांड इक्विटी फाउंडेशन (IBEF) की रिपोर्ट के अनुसार, दोपहिया सेगमेंट में स्कूटर और बाइक शामिल हैं जो कुल भारतीय ऑटोमोबाइल का 81% हिस्सा है.

CredR के चीफ स्ट्रैटेजी ऑफिसर शशिधर नंदीगम ने बताया कि ग्राहक पहले कहीं भी 200-400 रूपए में सर्विसिंग करा लेते थे, जहां उन्हें नकली कल-पुर्जे तक लगाकर दे दिए जाते थे. लॉकडाउन के कारण जब लोग बाहर नहीं निकल पा रहे थे तो उनकी असुविधा को देखते हुए इस सर्विस का निर्णय लिया गया.

ये भी पढ़ें : Rapido ने शुरू की बुकिंग, आरोग्य सेतु ऐप के साथ चलेगी 100 से ज्यादा शहरों में
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज