यहां मिल रही सिर्फ 30000 रु में Splendor iSmart और Passion जैसी बाइक! जल्दी करें

यहां मिल रही सिर्फ 30000 रु में Splendor iSmart और Passion जैसी बाइक! जल्दी करें
सस्ते में बाइक खरीदने का मौका

अगर आप आपनी खुद की बाइक खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट कम होने की वजह से नहीं खरीद पा रहे तो यहां से खरीदें Splendor iSmart और Passion जैसी बाइक आधी कीमत में.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2020, 5:33 AM IST
  • Share this:
कोरोना काल में बाइक की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है. Hero MotoCorp ने जुलाई माह में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक रही. मांग के साथ इन बाइकों की कीमत में तेजी आने लगी है. ऐसे में यदि आप कम कीमत में Hero Splendor iSmart और Passion जैसी बाइक्स खरीदना चाहते हैं तो आप Droom नामक शॉपिंग कमर्शियल वेबसाइट से आधे दाम में यूज्ड और पुरानी बाइक्स अच्छे कंडीशन में खरीद सकते हैं. Hero Splendor एक बजट बाइक होने के साथ दमदार और शानदार माइलेज देने वाली गाड़ी है. कोरोना काल इस मोटरसाइकिल की डिमांड और अधिक बढ़ गई.

कम्प्युटर सेग्मेंट में देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp का खास दबदबा है, कंपनी के कई मॉडल इस सेग्मेंट में बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं. आइए जानते हैं इन सस्ती बाइक के बारे में...

Splendor iSmart-
हीरो मोटोकॉर्प ने हाल ही में अपनी मशहूर बाइक Splendor iSmart को लांच किया था. यह बाइक Droom वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. जानकारी के अनुसार यह पुरानी बाइक 2017 का मॉडल है और अब तक 7,830 किलोमीटर तक चल चुकी है. इस बाइक को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है. इसकी कीमत 35,000 रुपये तय की गई है.
ये भी पढ़ें :बेहद किफायत दाम में घर लाएं Renault की ये कारें, 70 हजार रुपये तक का होगा फायदा!



Hero HF Deluxe-
Hero HF Deluxe भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. यह बाइक 23,105 किलोमीटर तक चल चुकी है और यह बाइक भी महज 3 साल पुरानी है. यह बाइक 2017 का मॉडल है, इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है. इस बाइक की कीमत 32,000 रुपये तय की गई है.

Hero Passion Pro-
हीरो की मशहूर बाइक पैसन प्रो भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2013 का मॉडल है और अब तक यह बाइक 23,000 किलोमीटर तक चल चुकी है. इस बाइक को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है. इसकी कीमत महज 30,000 रुपये तय की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading