Shocking Video: अचानक जमीन के अंदर धंस गई Hyundai Venue SUV! यहां देखें माजरा

घटना मुंबई के घाटकोपर इलाके की बताई जा रही है.

Shocking Video : वायरल वीडियो मुंबई का घाटकोपर का बताया जा रहा है. जहां एक सोसायटी में कुआ में मिट्‌टी भर कर पार्किंग बनाई गई थी. लेकिन तेज बारिश की वजह से मिट्‌टी धसने की वजह से पार्किंग में खड़ी एसयूवी जमीन में समा गई.

  • Share this:

    नई दिल्ली. मुंबई (Mumbai) में एक चौका देने वाली घटना सामने आई है. एक वीडियो इंटरनेट (Video viral) पर वायरल हो रहा है जिसमें पार्किंग में खड़ी हुई हुंडई की एसयूवी वैन्यू (Hyundai Venue) अचानक एक बड़े से होल में डूबते हुए नजर आ रही है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. जिसे देखकर हर कोई हैरान है. दिलचस्प बात यह है कि पानी से भरे जिस गढ्ढे में यह एसयूवी पूरी तरह से डूब रही है उसका आकार भी कार की सटीक चौड़ाई से अधिक नहीं है. राहत की बात यह है कि जब यह वाक्या हुआ उस वक्त कार में कोई मौजूद नहीं था. कार सीधे बोनट के बल अंदर गई और पूरी की पूरी डूब गई. जिससे कार को बड़ा नुकसान हुआ है. मालूम हो हुंडई वेन्यू कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में काम कर रही हुंडई के लिए प्रॉमिसिंग प्रोडक्ट्स  में से एक है. कार ने अपने लॉन्च के समय पूरे सेगमेंट में हलचल मचा दी, कई मौकों पर प्रमुख मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा की बिक्री को पीछे छोड़ दिया. कार की कीमत 6.92 लाख रुपये से शुरू होती है और 11.77 लाख रुपये (सभी कीमतें एक्स-शोरूम) तक जाती है.


    वेन्यू दो पेट्रोल और एक डीजल इंजन विकल्प के विकल्प के साथ उपलब्ध है. पेट्रोल संस्करण 1.0-लीटर कप्पा टर्बो जीडीआई और 1.2-लीटर कप्पा ट्रिम्स में उपलब्ध होगा, जबकि डीजल संस्करण 1.4-लीटर यू2 सीआरडीआई इंजन है. इंजन को सिक्स-स्पीड और फाइव-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के अलावा इन-हाउस विकसित सात-स्पीड, पावर-पैक उन्नत डीसीटी तकनीक से जोड़ा गया है.






    घटना मुंबई के घाटकोपर इलाके की है 


    वायरल वीडियो में कार जिस जगह जमनी के अंदर पानी में डूबते हुए नजर आ रही है वो मुंबई का घाटकोपर का बताया जा रहा है. ये घटना रविवार यानी 13 जून सुबह की है.  आसपास के रहवासियों ने पूरे घटना का वीडियो बनाया जिसके बाद बीएमसी और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और गड्ढे का पानी बाहर निकलवाया. 


    ये भी पढ़ें - लॉन्च से पहले Battlegrounds Mobile India पर बैन का खतरा, जानिए वजह


    कुंए के अंदर धुस गई थी कार


    जानकारी के अनुसार सोसायटी में करीब 100 साल पुराना कुआं हुआ करता था जिसे कुछ समय पहले इसे बंद कर दिया गया था. जहां पर लोग अपनी कार पार्क कर देते थे. करीब 50 फीट गहरे इस कुंए को बंद के लिए लगाई गई आरसीसी मुंबई में लगातार हो रही बारिश से कमजोर पड़ गई. यही वजह है कि वो अंदर धंस गई और कार उसमें समा गई. 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.