Home /News /auto /

लॉन्च होते ही सोल्ड आउट हो गई ये 7-सीटर SUV, खरीदारों को करना पड़ रहा महीनों इंतजार

लॉन्च होते ही सोल्ड आउट हो गई ये 7-सीटर SUV, खरीदारों को करना पड़ रहा महीनों इंतजार

Kodiaq को तीन इंजन ऑप्शन में पेश किया गया है. (फोटो: skoda  )

Kodiaq को तीन इंजन ऑप्शन में पेश किया गया है. (फोटो: skoda )

Kodiaq की शुरुआती कीमत 34.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम) रखी गई है. वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 37.49 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है. एसयूवी को बीएस VI मानदंडों के अनुरूप अपडेट किया है. लॉन्च होते ही इस एसयूवी की बुकिंग फुल हो चुकी है.

नई दिल्ली. Skoda ने सोमवार को भारत में SUV Kodiaq facelift को लॉन्च किया. इस कार की शुरुआती कीमत 34.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम) रखी गई है. वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 37.49 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है. एसयूवी को बीएस VI मानदंडों के अनुरूप अपडेट किया है. लॉन्च होते ही इस एसयूवी की बुकिंग फुल हो चुकी है. अब इसके लिए चार महीने की वेटिंग चल रही है.

कंपनी ने खुलासा किया था कि स्कोडा कोडिएक चार महीने तक की बुकिंग के साथ सोल्ड आउट हो चुकी है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, स्कोडा ने घोषणा की कि उन्हें केवल 24 घंटों में चार महीने के लिए बुकिंग मिल गई है और जो कोई भी अब स्कोडा कोडिएक खरीदना चाहता है, उसे चार महीने से अधिक समय तक इंतजार करना होगा.

ये भी पढ़ें- 4,873 रुपए की मंथली EMI पर घर ला सकते हैं Yezdi की ये शानदार बाइक, जानिए ऑफर डिटेल्स

देश में ही होगी असेंबल
स्कोडा ने दो साल के अंतराल के बाद कोडिएक के फेसलिफ्ट अवतार को फिर से लॉन्च किया है. कार को चेक निर्माता द्वारा कम्प्लीटली नॉक्ड डाउन (CKD) यूनिट के रूप में पेश किया जाएगा, जिसका अर्थ है कि कार को औरंगाबाद में स्कोडा ऑटो वोक्सवैगन निर्माण सुविधा में स्थानीय रूप से असेंबल किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- ऑटो इंश्‍योरेंस कराना होगा 20 फीसदी तक महंगा! नए-पुराने करोड़ों वाहन मालिकों पर पड़ेगा सीधा असर

नए बदलाव के साथ आई  Kodiaq
2022 Skoda Kodiaq SUV के बदलाव की बात करें तो इसमें कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं. इसमें सामने की तरफ बड़ी ग्रिल का इस्तेमाल किया है. साथ ही नए स्टाइल में बंपर दिया गया है. साथ ही कंपनी ने पतली एलईडी लाइट्स का इस्तेमाल किया गया है. इस एसयूवी कार में सनरूफ भी है. इसमें थ्री जोन क्लाइमेट कंट्रोल के फीचर्स दिए गए हैं. इसमें 12 स्पीकर दिए गए हैं. 2022 Skoda Kodiaq पेट्रोल वेरिएंट में आयी है.

ये भी पढ़ें- इंतजार खत्म! 26 साल बाद हुई Yezdi Bikes की वापसी, तीन नए मॉडल लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

कई दमदार एसयूपी से करेगी कम्पीट
2022 Skoda Kodiaq में 2.0 लीटर टीएसआई डायरेक्ट इंजन सिस्टम दिया गया है. यह इंजन 187 बीएचपी की पावर और 320 एनएम का पीक टॉर्क पैदा कर सकता है. इसमें 7 स्पीड का गियर बॉक्स दिया गया है. इस कार का मुकाबला Volkswagen Tiguan, Hyundai Tucson और Jeep Compass से होगा.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News, Car Discounts Offers

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर