Skoda ने शुरू किया मानसून सर्विस कैम्प! स्पेयर पार्ट्स पर दे रहा स्पेशल ऑफर, जानिए पूरी डिटेल

Skoda ने शुरू किया मानसून सर्विस कैम्प! स्पेयर पार्ट्स पर दे रहा स्पेशल ऑफर, जानिए पूरी डिटेल
स्कोडा ऑटो मानसून सर्विस कैम्प

स्कोडा ऑटो (Skoda Auto) अपने कस्टमर की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए मानसून सर्विस कैम्प (Monsoon Service Camp) शुरू किया है. यह सर्विस कैम्प 20 जुलाई से शुरू हो चुका है और 20 अगस्त, 2020 तक चलेगा.

  • Share this:
स्कोडा ऑटो (Skoda Auto) ने अपना वार्षिक मानसून सर्विस कैम्प (Monsoon Service Camp) शुरू किया है. कंपनी का कहना है कि इस बार इस सर्विस कैम्प ने पहले की अपेक्षा ज्यादा कारें आने की संभावना है. लॉकडाउन के कारण ज्यादातर कारें 2 महीने तक घरों में खड़ी रहीं जिस कारण उन्हें ज्यादा ध्यान देने की जरुरत है. कंपनी अपने कस्टमर की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए सर्विसिंग और स्पेयर पार्ट्स पर स्पेशल ऑफर की भी पेशकश कर रही है. यह सर्विस कैम्प 20 जुलाई से शुरू हो चुका है और 20 अगस्त, 2020 तक चलेगा. कारों को एडवांस अपांटमेंट के हिसाब से लिया जाएगा.

कंपनी दे रही 20 प्रतिशत तक की छूट- सभी अधिकृत सर्विस स्टेशनों में आने वाली स्कोडा कारें 40-पॉइंट फ्री चेक-अप (40-point free check-up) से गुजरेंगी. कुछ चुनिंदा पार्ट्स पर कस्टमर को 15 प्रतिशत की छूट भी दी जा रही है. यह 15 प्रतिशत की छूट कुछ सामान पर भी लागू है. कंपनी रोडसाइड एसिस्टेंस पर 20 प्रतिशत की छूट दे रही है. इस कैम्प में कस्टमर अपनी गाड़ी को सैनिटाइज भी करवा सकते हैं. वैसे तो छूट 15 प्रतिशत होगी लेकिन अगर कोई ग्राहक कॉम्बो ऑफर चाहता है तो उसे 20 प्रतिशत छूट दी जाएगी.

ये भी पढ़ें : 1 अगस्त से बदल जाएंगे कार और बाइक Insurance से जुड़े नियम, जानिए इससे जुड़ी सभी बातें



लॉन्च किया रैपिड राइडर प्लस BS-VI- स्कोडा ने हाल ही में भारतीय बाजार में तीन नए प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं. आने वाले समय में कुछ और की भी उम्मीद की जा रही है. स्कोडा ऑटो इंडिया ने सेडान रैपिड का नया मॉडल पिछले हफ्ते पेश किया था. इस मॉडल का नाम रैपिड राइडर प्लस रखा गया है जिसकी शोरूम कीमत 7.99 लाख रुपये से शुरू हो रही है. रैपिड राइडर प्लस BS-VI उत्सर्जन मानकों के हिसाब से तैयार की गई है. इसमें 1 लीटर का पेट्रोल इंजन लगा है.
ये भी पढ़ें : Honda का शानदार ऑफर! बाइक समेत इन स्कूटी पर भी पाएं भारी डिस्काउंट

स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक जैक होलिस के मुताबिक कंपनी ने हाल ही में अपनी नई रैपिड टीएसआई सीरीज पेश की है. इसमें 1.0 टीएसआई पेट्रोल इंजन है. अब तक, भारत में स्कोडा या वोक्सवैगन पोर्टफोलियो में कोई डीजल इंजन नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading